Wednesday, May 8 2024 | Time 01:53 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


जेएमएम का अर्थ जमीन मारो मोर्चा हो गया है : डॉ अजय आलोक

रांची, 06 अप्रैल (वार्ता)
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व में झारखंड राज्य की सभी 14 लोकसभा सीटें जीतेंगी।
डॉ आलोक ने आज यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी ने झारखंड अलग राज्य बनाया और मोदी जी गढ़ेंगे। उन्होने कहा कि हमने बनाया और हम ही गढेंगे।उन्होने कहा कि झारखंड और छत्तीसगढ़ दो राज्य एक साथ भाजपा ने बनाया और छत्तीसगढ़ में 15 साल लगातार भारतीय जनता पार्टी की सरकार रही, छत्तीसगढ़ एक विकसित प्रदेश बन गया पर 5 साल की कांग्रेस की सरकार ने 36 वार किये छत्तीसगढ़ पर और निचोड़कर फेंक दिया।
उन्होने कहा कि फिर से एक वर्ष से भाजपा की सरकार छत्तीसगढ़ को गढने का काम कर रही है।
डॉ आलोक ने कहा कि जेएमएम का सही अर्थ "जमीन मारो मोर्चा" है और इनकी सरकार के पूर्व मुखिया आज जेल में बंद हैं और इनको उम्मीद है कि इनको सहानुभूति मिलेगी लेकिन भ्रष्टाचार से जनित किसी नेता को इस देश ने सहानुभूति नही दी है। उन्होंने कहा कि क्या दोष है झारखंड की जनता का? यहाँ की जनता ने एक आदिवासी मुख्यमंत्री को चुना और वही मुख्यमंत्री आदिवासियों की 8.5 एकड़ जमीन को कब्जा करके बैठे हुए है।उन्होने कहा कि यह सिर्फ एक मामला है, झारखंड में ऐसा न जाने कितने मामले होंगें?उन्होने कहा कि झारखंड राज्य को बनाने के लिए बहुत सारे लोगो ने कुर्बानियां दी है लेकिन इस राज्य को न बनने देंने के लिए भी जमीन मारो मोर्चा के संस्थापक शिबू सोरेन ने सौदा किया और अलग राज्य के संस्थापना में लालू प्रसाद जी के साथ मिलकर देर किया।
विनय
जारी वार्ता
More News
सरकार बनते ही पूरे देश के किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा: राहुल गांधी

सरकार बनते ही पूरे देश के किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा: राहुल गांधी

07 May 2024 | 6:27 PM

रांची, 07 मई (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज झारखंड में दो चुनावी रैलियां को संबोधित करते हुए लोगों से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को जीत दिलाने का आह्वान किया।

see more..
image