Tuesday, May 7 2024 | Time 12:13 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भागलपुर : शराब पार्टी कर रही तीन महिला समेत 21 गिरफ्तार

भागलपुर 06 अप्रैल (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के कहलगांव शहर में पुलिस ने आज एक होटल में शराब पार्टी कर रही तीन महिला समेत 21 लोगों को गिरफ्तार किया।
कहलगांव के प्रक्षिशु पुलिस अधीक्षक सह थानाध्यक्ष अभिनव कुमार ने शनिवार को यहां बताया कि स्थानीय शहर के चौधरी टोला इलाके में एक होटल में बार बालाओं के साथ शराब पार्टी होने की सूचना पर पुलिस की विशेष टीम ने उक्त होटल में छापा मारकर तीन महिला समेत कुल 21 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पकड़े गए 18 व्यक्ति कहलगांव शहर के अलग-अलग इलाके का रहने वाला है और सभी शराब के नशे में थे। वहीं, अन्य तीन महिला पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले की रहनेवाली हैं। उन लोगों को कहलगांव के पूरबटोला निवासी राजकुमार सोनी ने अपने जन्मदिन के मौके पर आयोजित शराब पार्टी में बुलाया था।
श्री कुमार ने बताया कि इस दौरान 600 एमएल अंग्रेजी शराब, बीयर की बोतल, 21 मोबाइल, 2150 रुपये और होटल का लाउडस्पीकर जब्त किया गया है। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में सभी इक्कीस लोगों और फरार होटल मालिक के विरुद्ध एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। वहीं, स्वास्थ्य परीक्षण कराने के बाद सभी को जेल भेज दिया गया है।
सं. सूरज
वार्ता
More News
बिहार में लोकसभा के सातवें चरण के चुनाव की अधिसूचना जारी

बिहार में लोकसभा के सातवें चरण के चुनाव की अधिसूचना जारी

07 May 2024 | 10:42 AM

पटना 07 मई (वार्ता) बिहार में लोकसभा चुनाव के सातवें एवं अंतिम चरण की आठ सीटों नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम (सु.), काराकाट और जहानाबाद के लिए मंगलवार को अधिसूचना जारी कर दी गई।

see more..
बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर नौ बजे तक हुआ 10.78 प्रतिशत मतदान

बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर नौ बजे तक हुआ 10.78 प्रतिशत मतदान

07 May 2024 | 10:07 AM

पटना 07 मई (वार्ता) बिहार में तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव में झंझारपुर, सुपौल, अररिया, मधेपुरा और खगड़िया संसदीय क्षेत्र में पहले दो घंटे यानी सुबह नौ बजे तक लगभग 10.78 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
image