Saturday, May 4 2024 | Time 00:46 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


मोदी सरकार के चुनावी बॉन्ड घोटाले का जवाब माले 20 रुपये के कूपन से देगा : धीरेंद्र

दरभंगा 06 अप्रैल (वार्ता) भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी-लेनिनवादी (भाकपा-माले) के पोलित ब्यूरो सदस्य धीरेंद्र झा ने आज कहा कि उनकी पार्टी इस बार के लोकसभा चुनाव में केंद्र की मोदी सरकार के चुनावी बॉन्ड घोटाले का जवाब 20 रुपये के कूपन से देगी।
श्री झा ने शनिवार को यहां माले जिला कार्यालय में जिला सचिव बैद्यनाथ यादव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई दरभंगा जिला कमेटी के एक दिवसीय बैठक में कहा की पूरे देश में लोकसभा चुनाव की तैयारी चल रही है। मिथिलांचल में बदलाव की लहर है और लोग जुमलेबाज, भ्रष्ट सरकार को हटाने को संकल्पबद्ध हैं। दलितों वंचितों का मन मिजाज बन गया है कि संविधान विरोधी, मजदूर विरोधी, मंहगाई, बेरोजगारी बढाने वाली सरकार अब और बर्दाश्त नहीं।
माले नेता ने कहा कि ‘चंदा दो, धंधा लो और नहीं तो ईडी का फंदा लो’ वाली सरकार की चोरी और डकैती पकड़ी गई है। अदानी-अंबानी कॉर्पोरेट्स की मोदी सरकार इस बार 400 सीटों पर हारेगी। खुशी की बात है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार को गांव-गांव में प्रवेश पर रोक लग रहा है। लोग 10 साल का हिसाब मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार सभी सीटों पर इंडिया गठबंधन जीतेगा और इस जीत में माले और वामपंथ की बड़ी भूमिका होगी। भाकपा-माले ने तय किया है कि हम हर घर चलो अभियान चलाएंगे और प्रत्येक परिवार से 20 रुपये के जनता कूपन से भाजपा के चुनावी चंदा का पोल खोलेंगे।
भाकपा- माले के जिला सचिव बैद्यनाथ यादव ने बताया की दरभंगा में माले कार्यकर्ताओं ने भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए गांव गांव में अभियान चलाना शुरू कर दिया है। उन्होंने बताया की 11 अप्रैल को ज्योतिबा फुले की जयंती मनाई जाएगी। साथ ही 14 अप्रैल बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर जयंती के अवसर पर गांव-गांव में संविधान को बचाने का संकल्प लिया जाएगा।
सं. सूरज
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी ने केवल लोगों को ठगने का काम किया : तेजस्वी

प्रधानमंत्री मोदी ने केवल लोगों को ठगने का काम किया : तेजस्वी

03 May 2024 | 8:06 PM

दरभंगा, 03 मई (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर तीखा हमला करते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री ने दस सरकार के कार्यकाल में झूठ बोलकर लोगों को केवल ठगने का काम किया है।

see more..
भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

03 May 2024 | 6:31 PM

चाईबासा , 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है और यहां के लोगों की भावनाओं को अगर कोई समझता और सुलझाता है तो वो सिर्फ और सिर्फ भाजपा ही है।

see more..
image