Saturday, May 4 2024 | Time 10:36 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण : लुटकांड का उद्भेदन, छह गिरफ्तार

छपरा 06 अप्रैल (वार्ता) बिहार में सारण जिले के भेल्दी थाना की पुलिस ने एक लूटकांड का पर्दाफाश करते हुए छह अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव मंगला ने बताया कि इस वर्ष 28 मार्च को थाना क्षेत्र के खरीदाहां लीची बगान पुलिया के समीप से अमनौर थाना क्षेत्र के पकड़ीडीह गांव निवासी रंजीत कुमार से एक मोटरसाइकिल और एक मोबाइल फोन की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए व्यापक अभियान चलाया था।
डॉ. मंगला ने बताया कि इसी दौरान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अमनौर थाना क्षेत्र के मंदरौली गांव निवासी अपराधी कुणाल कुमार, अरूण राम, ढ़ोलाही कैथल गांव निवासी धीरज कुमार, शुभम कुमार, सुजीत कुमार तथा डेरनी थाना क्षेत्र के भेटवलिया गांव निवासी इंद्रजीत कुमार को छीने गए मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों को आवश्यक कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया गया। गिरफ्तार सभी अपराधियों पर सारण जिले के अलग-अलग थाना में राहजनी, डकैती, चोरी के मुकदमे दर्ज हैं।
सं. सूरज
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी ने केवल लोगों को ठगने का काम किया : तेजस्वी

प्रधानमंत्री मोदी ने केवल लोगों को ठगने का काम किया : तेजस्वी

03 May 2024 | 8:06 PM

दरभंगा, 03 मई (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर तीखा हमला करते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री ने दस सरकार के कार्यकाल में झूठ बोलकर लोगों को केवल ठगने का काम किया है।

see more..
भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

03 May 2024 | 6:31 PM

चाईबासा , 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है और यहां के लोगों की भावनाओं को अगर कोई समझता और सुलझाता है तो वो सिर्फ और सिर्फ भाजपा ही है।

see more..
image