Saturday, May 4 2024 | Time 04:47 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण में ट्रेन से कटकर युवक की मौत

छपरा, 07 अप्रैल(वार्ता) बिहार में सारण जिले के पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा कचहरी-थावें रेलखंड के राजापट्टी रेलवे स्टेशन के समीप रविवार को ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गयी।
मशरक रेलवे सुरक्षा बल सूत्रों ने यहां बताया कि रविवार की सुबह में छपरा कचहरी से चली ट्रेन थावे जा रही थी। ट्रेन जैसे ही राजापट्टी रेलवे स्टेशन से आगे बढ़ी तभी एक युवक रेलवे लाइन पर आ गया। ट्रेन से कटकर उक्त युवक की मौत हो गयी।
सूत्रों ने बताया कि मृतक युवक की उम्र करीब 25 वर्ष है और उसकी पहचान नहीं की जा सकी है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। सोशल मीडिया के माध्यम से मृतक युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।
सं प्रम
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी ने केवल लोगों को ठगने का काम किया : तेजस्वी

प्रधानमंत्री मोदी ने केवल लोगों को ठगने का काम किया : तेजस्वी

03 May 2024 | 8:06 PM

दरभंगा, 03 मई (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर तीखा हमला करते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री ने दस सरकार के कार्यकाल में झूठ बोलकर लोगों को केवल ठगने का काम किया है।

see more..
भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

03 May 2024 | 6:31 PM

चाईबासा , 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है और यहां के लोगों की भावनाओं को अगर कोई समझता और सुलझाता है तो वो सिर्फ और सिर्फ भाजपा ही है।

see more..
image