Sunday, May 5 2024 | Time 10:44 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


आईआईएम के दीक्षांत समारोह में शामिल हुए उप राष्ट्रपति, छात्र- छात्राओं को मेडल

गया, 07 अप्रैल (वार्ता) भगवान बुद्ध की पावन ज्ञानभूमि बोधगया स्थित आईआईएम संस्थान में एमबीए आठ बैच के दीक्षांत समारोह का आयोजन किया गया जिसमें उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़, बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर और संस्थान के अध्यक्ष उदय कोटक शामिल हुए।
उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि आईआईएम बोधगया बेहतर कार्य कर रहा है। दुनिया भर में बिजनेस करने वाले कंपनी युवाओं की तलाश कर रही हैं। आज टेक्नोलॉजी की दुनिया में चीन को भी भारत ने पीछे छोड़ दिया है। भारत ने चन्द्रमा पर अपना झंडा गाड़ दिया है। टेक्निलोजी से पूरा विश्व काम कर आगे बढ़ रहा हैं, लेकिन भारत ने सबको पीछे कर दिया हैं।
श्री धनखड़ ने बताया कि यहां स्वतंत्रता हैं। भारत की आबादी के लिए अर्थ व्यवस्था पर सरकार काम कर रही हैं और विकास का काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि 2048 तक भारत पूरे देश में आर्थिक रूप से काफी मजबूत हो जाएगा। उन्होंने बोधगया आईआईएम के छात्रों को अपनी शुभकामनाएं दी।
सं.सतीश
वार्ता
More News
भाजपा कभी भी मुस्लिम विरोधी नहीं रही: नीतीश

भाजपा कभी भी मुस्लिम विरोधी नहीं रही: नीतीश

04 May 2024 | 10:52 PM

समस्तीपुर 04 मई (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कभी भी मुस्लिम विरोधी नहीं रही, इनकी प्राथमिकता सबका साथ सबका विकास की रही है।

see more..
लालू ने गोधरा कांड के दोषियों को बचाने के लिए बनवाई थी फर्जी रिपोर्ट: मोदी

लालू ने गोधरा कांड के दोषियों को बचाने के लिए बनवाई थी फर्जी रिपोर्ट: मोदी

04 May 2024 | 10:18 PM

दरभंगा 04 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोला और आरोप लगाया कि श्री यादव ने अपने रेलमंत्री के कार्यकाल के दौरान गोधरा कांड के दोषियों को बचाने के लिए फर्जी रिपोर्ट बनवाई थी।

see more..
image