Friday, May 3 2024 | Time 19:50 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बोकारो में अवैध मिनी शराब फैक्ट्री से 675 लीटर अवैध विदेशी शराब जप्त

बोकारो, 07 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में बोकारो जिले के जारीडीह थाना क्षेत्र के नूतनडीह गांव में आज स्थानीय पुलिस और आबकारी विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी कर अवैध विदेशी शराब बनाने के मिनी फैक्ट्री से 675 लीटर नकली शराब जप्त किया है।
आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि बोकारो के उपायुक्त के निर्देश पर सहायक आयुक्त उत्पाद, बोकारो के मार्गदर्शन एवं निरीक्षक उत्पाद के पर्यवेक्षण में आसन्न लोक सभा चुनाव के मद्देनजर जिला उत्पाद बल एवम् स्थानीय जरीडीह थाना के सहयोग से , नूतनडीह ग्राम में जरीडीह थाना अंतर्गत अवैध विदेशी शराब के मिनी फैक्ट्री पर छापामारी की गयी। तलाशी के क्रम में चहारदीवारी के अंदर बने एक कमरे एवम् ज़मीन के अंदर छिपाकर गाड़े हुए ड्राम के अंदर बोरे में रखे विदेशी शराब बरामद हुआ । छापामारी के क्रम में अभियुक्त बसंत महतो नुतनडीह ग्राम निवासी के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत् अभियोग दर्ज किया जा रहा है।
छापामारी दल में निरीक्षक उत्पाद, संजीत देव;अवर निरीक्षक उत्पाद सदर कृष्णा प्रजापति, अवर निरीक्षक उत्पाद चन्द्रपुरा सह तेनुघाट सुश्री दीपिका कुमारी जरीडीह थाना प्रभारी अमित राय , पु.अ .नि सोनू चौधरी पु.अ.नि विकास विश्वकर्मा एवम् सशस्त्र बल उपस्थित थे।
सं.सतीश
वार्ता
More News
भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

03 May 2024 | 6:31 PM

चाईबासा , 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है और यहां के लोगों की भावनाओं को अगर कोई समझता और सुलझाता है तो वो सिर्फ और सिर्फ भाजपा ही है।

see more..
हेमंत सोरेन को चाचा के श्राद्ध  में शामिल होने की अनुमति  मिली

हेमंत सोरेन को चाचा के श्राद्ध में शामिल होने की अनुमति मिली

03 May 2024 | 3:33 PM

रांची, 03 मई (वार्ता) झारखंड उच्च न्यायालय ने जमीन घोटाला से जुड़े मामले में होटवार स्थित बिरसा मुंडा जेल में बंद राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को उनके चाचा के श्राद्ध में छह मई को शामिल होने के लिए शुक्रवार को अनुमति दे दी।

see more..

परामर्श

03 May 2024 | 2:33 PM

see more..
image