Friday, May 3 2024 | Time 19:57 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


कांग्रेस के घोषणा पत्र से भाजपा में खलबली मची है :राजेश ठाकुर

रांची, 08 अप्रैल (वार्ता) झारखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र से भाजपा में खलबली मची है और प्रधानमंत्री पूरी बौखलाहट में है।
श्री ठाकुर ने आज यहां कांग्रेस भवन में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा इस चुनाव में 180 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पा रही है,यह सर्वे उनकी खुद के एजेंसीयों द्वारा किया गया है जिससे मोदी विचलित है। 10 साल सत्ता में रहने के बाद जब आज देश चुनाव के मुहाने पर खड़ा है तब वह इन 10 सालों का अपना रिपोर्ट कार्ड दिखाकर वोट मांगने से डर रहे हैं। भाजपा घबरा गई है और वह फिर से अपनी घिसी-पिटी हिंदू मुसलमान की स्क्रिप्ट पर उतर आई है। कांग्रेस का घोषणा पत्र कागज नहीं बल्कि न्याय पत्र है और यह हर उस समस्या का समाधान है जो भाजपा ने अपने 10 वर्षों के शासनकाल में जनता पर लादी है।
श्री ठाकुर ने कहा कि आज देश में जब चुनाव मुहाने पर है और इसके साथ देश में पर्व का माहौल भी है तब हमें यह भी तय करना है कि पर्व की आड़ में वोटो का ध्रुवीकरण ना हो, हमें अफवाहों से बचना होगा क्योंकि भाजपा मतों के ध्रुवीकरण के लिए सांप्रदायिक माहौल बनाने में माहिर है। उन्होंने कहा कि चुनाव देश के संविधान को बचाने की लड़ाई है क्योंकि भाजपा को शुरू से ही देश के संविधान पर विश्वास नहीं था वह देश पर अपनी सांप्रदायिक विचारधारा थोपना चाहती है।
विनय
जारी वार्ता
More News
भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

03 May 2024 | 6:31 PM

चाईबासा , 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है और यहां के लोगों की भावनाओं को अगर कोई समझता और सुलझाता है तो वो सिर्फ और सिर्फ भाजपा ही है।

see more..
हेमंत सोरेन को चाचा के श्राद्ध  में शामिल होने की अनुमति  मिली

हेमंत सोरेन को चाचा के श्राद्ध में शामिल होने की अनुमति मिली

03 May 2024 | 3:33 PM

रांची, 03 मई (वार्ता) झारखंड उच्च न्यायालय ने जमीन घोटाला से जुड़े मामले में होटवार स्थित बिरसा मुंडा जेल में बंद राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को उनके चाचा के श्राद्ध में छह मई को शामिल होने के लिए शुक्रवार को अनुमति दे दी।

see more..

परामर्श

03 May 2024 | 2:33 PM

see more..
image