Friday, May 3 2024 | Time 19:58 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


कांग्रेस पार्टी ने देश के साथ कभी न्याय नही किया,जनता से मांगे माफी:बाबूलाल मरांडी

रांची, 08 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि कांग्रेस देश के साथ अन्याय किया है।
श्री मरांडी ने आज पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि इसके लिए कांग्रेस को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए । कहा कि कांग्रेस के समय गांव तक सुविधाएं नहीं पहुंची थीं। गांव में सड़कें नहीं थीं, बिजली नहीं थी और चिकित्सा व्यवस्था का हाल बुरा था। कांग्रेस ने कभी गांव की चिंता नहीं की। कांग्रेसी गांव की बात रोज करते जरूर थे पर उन्होंने गांव के लिए कोई काम नहीं किया।
श्री मरांडी ने कहा कि कांग्रेस को क्षमा मांग कर न्याय पत्र निकालना चाहिए। आज गांव में सड़क है, बिजली है, चिकित्सा की सुविधा है। एक समय कांग्रेस ने पूरे देश में संकट पैदा कर रखा था। कहा कि भाजपा के शासनकाल में आज केरोसिन की कोई चर्चा नहीं करता। कुछ लोगों का शौक है लालटेन पकड़ने की।
मरांडी ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में शहरों में भी गैस सिलिंडर नहीं मिलता था। आज हर गरीब के घर गैस चूल्हा है। भाजपा के शासनकाल में बैंकों को गरीबों की चौखट तक पहुंचाया, लोगों का खाता खुलवाया। ग्रामीणों को सारी सुविधाएं उनके खातों में पहुंच रहे हैं । कहा भाजपा के शासन से पहले देश में उग्रवाद और आतंकवाद की घटनाएं होती थीं पर आज प्रधानमंत्री मोदी आतंकवादियों की आंखों में आंख डालकर बात करते हैं । भारत आज आतंकवादियों को उनके घर में घुसकर मारता है। कांग्रेस के राज में दंगा चरम पर था पर आज चारों ओर शांति है, देश में अमन चैन और शांति है। देश प्रगति के पथ पर अग्रसर है।
विनय
जारी वार्ता
More News
भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

03 May 2024 | 6:31 PM

चाईबासा , 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है और यहां के लोगों की भावनाओं को अगर कोई समझता और सुलझाता है तो वो सिर्फ और सिर्फ भाजपा ही है।

see more..
हेमंत सोरेन को चाचा के श्राद्ध  में शामिल होने की अनुमति  मिली

हेमंत सोरेन को चाचा के श्राद्ध में शामिल होने की अनुमति मिली

03 May 2024 | 3:33 PM

रांची, 03 मई (वार्ता) झारखंड उच्च न्यायालय ने जमीन घोटाला से जुड़े मामले में होटवार स्थित बिरसा मुंडा जेल में बंद राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को उनके चाचा के श्राद्ध में छह मई को शामिल होने के लिए शुक्रवार को अनुमति दे दी।

see more..

परामर्श

03 May 2024 | 2:33 PM

see more..
image