Monday, May 27 2024 | Time 11:54 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


इंडी ठगबंधन को 4जून को सब पता चल जायेगा ,जनता सबक सिखाने को तैयार बैठी है:आदित्य साहू

रांची, 08 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में
भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवम सांसद आदित्य साहू ने कहा कि जनता 4जून को झामुमो के पाप की गठरी खोलेगीऔर सबक सिखाएगी।
श्री साहू ने आज यहां कहा झामुमो हताश और निराश है इसलिए कभी ईवीएम पर नाराजगी व्यक्त करता है कभी भाजपा पर। कभी ईडी पर तो कभी चुनाव आयोग पर।उन्होंने कहा कि उलगुलान रैली कर लें या कुछ भी कर लें अब कुछ भी होने वाला नहीं। अब भ्रष्टाचार का पाप झामुमो के सिर पर नाच रहा है।युवाओं की आह इन्हे बेचैन कर रहा है। गरीबों के लूटे अनाज इनकी नींद हराम कर रहा। कहा कि छः हजार से ज्यादा बहन बेटियों की इज्जत से खिलवाड़ होने पर चुप रहने वाली पार्टी आज महिला सम्मान की बात कर रही। आदिवासी दारोगा रूपा तिर्की, संध्या टोपनो की हत्या ने झामुमो को कभी विचलित नहीं किया।कहा कि टुकड़े टुकड़े में काटकर पहाड़िया रुबिका की हत्या पर झामुमो को गुस्सा नही आया। जलाकर घर में मार दी गई बेटी पर झामुमो को गुस्सा नही आया।
श्री साहू ने कहा कि घर से निकलकर बहु ने अपने पति की मौत की जांच की मांग की यह बड़ा सवाल झामुमो केलिए नही बना।उन्होंने कहा कि पहली बार झारखंड की नतिनी,पूर्व राज्यपाल श्रीमती द्रौपदी मुर्मू को कांग्रेस द्वारा अपमान जनक शब्द कहे जाने पर झामुमो को कोई फर्क नही पड़ा क्योंकि सत्ता की भूख उन्हे सबसे ज्यादा प्यारी है।उन्होंने कहा कि झामुमो कांग्रेस राजद को अपना उम्मीदवार घोषित करने से किसने रोका है।कब तक भाजपा के उम्मीदवार का बहाना बनाते रहेंगे।भाजपा ने डंके के चोट पर उम्मीदवार घोषित कर दिया है झामुमो और ठगबंधन अपनी चिंता करे।उन्होंने कहा कि झामुमो अपना जनाधार खो चुका है ।पार्टी में मुख्यमंत्री डमी बन चुके हैं। कहने को चंपई सोरेन जी मुख्यमंत्री बने हैं लेकिन कुर्सी बचाने केलिए खूब पापड़ बेलने पड़ रहे।
कल तक पार्टी के युवराज इशारे पर चल रहे मुख्यमंत्री चंपई जी को अब और किनका किनका सुनना पड़ेगा ये तो वे खुद समझ गए होंगे।उन्होंने कहा कि इतना अगर जनता की आवाज सुन लेते तो आज झामुमो को ये हालत नही देखनी पड़ती।
विनय
वार्ता
More News
पटना: गंगा नदी में डूबने से एक युवक समेत चार की मौत

पटना: गंगा नदी में डूबने से एक युवक समेत चार की मौत

26 May 2024 | 11:39 PM

पटना 26 मई (वार्ता) बिहार के पटना जिले में बाढ़ अनुमंडल के एनटीपीसी थाना क्षेत्र के सहनौरा गांव में गंगा नदी में डूबने से आज देर शाम एक युवक और तीन किशोर की मौत हो गई।

see more..
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 27 मई को उधवा में करेंगे जनसभा

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 27 मई को उधवा में करेंगे जनसभा

26 May 2024 | 10:27 PM

रांची, 26 मई (वार्ता) रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 27 मई को राजमहल लोकसभा में 3:00 बजे से जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image