Friday, May 3 2024 | Time 16:38 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दरभंगा : तीन शराब तस्कर भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ गिरफ्तार

दरभंगा 8 अप्रैल (वार्ता) बिहार के दरभंगा जिला पुलिस ने विशेष अभियान के तहत आज तीन शराब कारोबारियों को भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है।
वरीय पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने बताया कि एंटी लिकर कैम्पेन के तहत शराब कारोबारी के विरुद्ध लगातार कार्रवाई की जा रही है। आज बेता थाना के थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली कि शाहगंज मुहल्ला में लक्ष्मी महतो अपने घर में अवैध शराब का भंडारण किए हुए हैं और बिक्री करते हैं। इस सूचना के आधार पर लक्ष्मी महतो के घर छापेमारी कर 110 बोतल (19.800 लीटर) विदेशी शराब बरामद हुआ जिसके बाद गृहस्वामी लक्ष्मी महतो को गिरफ्तार किया गया है।
वहीं, जिले के बिरौल पुलिस अनुमंडल के घनश्यामपुर थाना के थाना अध्यक्ष को दिवा गश्ती के क्रम में गुप्त सूचना मिली कि पुनहद गाँव में दिलीप यादव सिसौनी मोड़ के पास एक खेत में अवैध शराब का भंडारण और बिक्री करते हैं। इस सूचना के आधार पर छापेमारीक कर 112 लीटर विदेशी शराब बरामद हुआ और कारोबारी दिलीप यादव को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।
श्री रेड्डी ने बताया कि कुशेश्वर स्थान थाना अन्तर्गत मनोरीपुर वाली सड़क पर एक टेम्पू से 205 बोतल विदेशी शराब ले जा रहे टेंपो चालक को गिरफ्तार किया गया है।बरामद शराब जिसकी कुल मात्रा 84.75 लीटर है। टेंपो के चालक समैला गांव के मुकेश यादव को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अवैध शराब कारोबारियों के विरुद्ध मध निषेध की विभिन्न धाराओं के तहत करवाई की जा रही है।
सं.सतीश
वार्ता
image