Saturday, May 4 2024 | Time 00:48 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण में सड़क दुर्घटना में पुलिसकर्मी की मौत

छपरा, 12 अप्रैल(वार्ता) बिहार में सारण जिले के डोरीगंज थाना क्षेत्र में अनियंत्रित वाहन की चपेट में आने से पुलिसकर्मी की मौत हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बीर कुंवर सिंह सेतु पर पड़ोसी जिला भोजपुर के सिनहा थाना क्षेत्र के कुदरिया गांव निवासी रामगोविन्द सिंह के पुत्र हरेंद्र कुमार सिंह (48) यातायात पुलिसकर्मी के रूप में अपनी ड्यूटी कर रहे थे। इसी दौरान किसी अनियंत्रित वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई।
सूत्रों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराये जाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है।
सं प्रेम
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी ने केवल लोगों को ठगने का काम किया : तेजस्वी

प्रधानमंत्री मोदी ने केवल लोगों को ठगने का काम किया : तेजस्वी

03 May 2024 | 8:06 PM

दरभंगा, 03 मई (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर तीखा हमला करते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री ने दस सरकार के कार्यकाल में झूठ बोलकर लोगों को केवल ठगने का काम किया है।

see more..
भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

03 May 2024 | 6:31 PM

चाईबासा , 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है और यहां के लोगों की भावनाओं को अगर कोई समझता और सुलझाता है तो वो सिर्फ और सिर्फ भाजपा ही है।

see more..
image