Monday, May 6 2024 | Time 02:39 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


लांग टर्म गोल को हासिल करने के लिए शॉर्ट टर्म में अच्छी स्ट्रैटेजी बनाना है आवश्यक : अनुराधा राजदान

रांची, 16 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में
एक्सएलआरआइ जमशेदपुर के पीजीडीएम (एचआरएम) प्रोग्राम के पहले कन्वोकेशन का आयोजन किया गया।
इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में हिंदुस्तान यूनिलीवर व यूनिलीवर साउथ एशिया की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर एचआर सह सीएचआरओ अनुराधा राजदान उपस्थित थी। उन्होंने एक्सएलआरआइ से पोस्ट ग्रेजुएशन डिप्लोमा की डिग्री हासिल करने वाले कुल 38 विद्यार्थियों को सर्टिफिकेट प्रदान किया। इस दौरान
वरुण सेव्वा रेड्डी को एकेडमिक एक्सीलेंस के लिए एक्सएलआरआइ मेडल दिया गया।
कार्यक्रम के दौरान सभी विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए अनुराधा राजदान ने कहा कि किसी भी कंपनी या फिर संस्थान में एचआर का रोल काफी महत्वपूर्ण होता है। उन्होंने कहा कि एक्सएलआरआइ में जो कुछ भी उन्होंने सीखा है, उसका सकारात्मक इस्तेमाल व्यावहारिक जीवन में करें। इसके साथ ही कहा कि किसी भी संस्थान में सीएचआरओ के ऊपर कंपनी की सोच को आगे ले जाने की महत्ती जिम्मेवारी होती है।एक सफल एचआर के लिए कर्मचारियों के बीच अच्छा रिलेशनशिप बनाने के साथ ही उनकी बातों को प्रबंधन तक सकारात्मक तरीके से पहुंचाने की अहम जिम्मेवारी होती है।
साथ ही कहा कि किसी भी कंपनी के लांग टर्म अचीवमेंट के लिए यह जरूरी है कि आप शॉर्ट टर्म गोल को हासिल करने के लिए अच्छी रणनीति बनाएं।
इस मौके पर एक्सएलआरआइ के डायरेक्टर फादर एस जॉर्ज ने सभी विद्यार्थियों को बधाई दी।इस दौरान उन्होंने कहा कि इंसान को हमेशा प्रश्न करने व तार्किक दृष्टिकोण रखने वाला होना चाहिए।साथ ही कहा कि सवाल करने की भावना को जीवित रखनी चाहिए।पीजीडीएम एचआरएम प्रोग्राम के प्रोग्राम डायरेक्टर डॉ आर के प्रेमराजन ने धन्यवाद ज्ञापन किया।
विनय
वार्ता
More News
बिहार में तीसरे चरण की पांच लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रचार समाप्त

बिहार में तीसरे चरण की पांच लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रचार समाप्त

05 May 2024 | 8:36 PM

पटना 05 मई (वार्ता) बिहार में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए पांच संसदीय क्षेत्रों झांझरपुर, सुपौल, अरारिया, मधेपुरा और खगड़िया में चुनाव प्रचार आज शाम को समाप्त हो गया।

see more..
कांग्रेस ने झारखण्ड प्रदेश के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी की

कांग्रेस ने झारखण्ड प्रदेश के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी की

05 May 2024 | 8:34 PM

रांची, 05 मई (वार्ता)अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के मुकुल वासनिक द्वारा 20 मई को पांचवे चरण के होनेवाले लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत झारखण्ड प्रदेश के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी गयी है।

see more..
image