Saturday, May 4 2024 | Time 03:05 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रसिया यूक्रेन वॉर की कहानी लोगों के साथ साझा की

रांची, 23 अप्रैल (वार्ता) रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रसिया यूक्रेन वॉर की कहानी लोगों के साथ साझा करते हुए कहा कि कैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से वहां पर फंसे 22,500 भारतीयों को बचा लिया गया।
केंद्रीय मंत्री और भाजपा उम्मीदवार अर्जुन मुंडा ने मंगलवार को खूंटी (सुरक्षित) लोकसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने के बाद राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की ओर से खूंटी में एक जनसभा का आयोजन किया गया। रक्षा मंत्री श्री सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कैसे प्रधानमंत्री मोदी की वजह से साढ़े 4 घंटे रूस और यूक्रेन के बीच चल रहा युद्ध रूक गया। उन्होंने कहा कि दो साल से रूस और यूक्रेन के बीच लड़ाई जारी है।दोनों ओर से जबरदस्त गोलीबारी चल रही है।जब इस लड़ाई की शुरुआत हुई तो हमें पता चला कि भारत के भी कई छात्र-छात्राएं वहां पर फंसे हुए हैं।
श्री सिंह ने कहा कि यूक्रेन में फंसे छात्र-छात्राओं के माता पिता परेशान थे।इसके बाद मैंने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात कर वहां पर फंसे बच्चों को वापस लाने के लिए हर संभव कोशिश करने का आग्रह किया। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की से बात की और सारी बातों से उन्हें अवगत कराया। इसके बाद साढ़े 4 घंटे तक युद्ध रूक गये और 22,500 छात्र-छात्राओं को वापस भारत लाया गया।
इससे पहले भाजपा के उम्मीदवार अर्जुन मुंडा ने अपना नामांकन दाखिल करने के बाद एक रोड शो किया। रोड शो के दौरान कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ मौजूद थी।
विनय
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी ने केवल लोगों को ठगने का काम किया : तेजस्वी

प्रधानमंत्री मोदी ने केवल लोगों को ठगने का काम किया : तेजस्वी

03 May 2024 | 8:06 PM

दरभंगा, 03 मई (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर तीखा हमला करते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री ने दस सरकार के कार्यकाल में झूठ बोलकर लोगों को केवल ठगने का काम किया है।

see more..
भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

03 May 2024 | 6:31 PM

चाईबासा , 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है और यहां के लोगों की भावनाओं को अगर कोई समझता और सुलझाता है तो वो सिर्फ और सिर्फ भाजपा ही है।

see more..
image