Saturday, May 4 2024 | Time 10:19 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


मुसलमानों के हित के लिए लोग सिर्फ बोलते हैं, मैंने करके दिखाया : नीतीश

पूर्णिया/किशनगंज 23 अप्रैल (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने पिछड़ा-अति पिछड़ा एवं अल्पसंख्यकों के हितैषी होने का दावा करने वाले विपक्षी दलों पर निशाना साधा और कहा कि लोग मुसलमानों के कल्याण की केवल बातें करते हैं लेकिन उन्होंने कर के दिखाया है।
श्री कुमार ने किशनगंज संसदीय क्षेत्र से जदयू उम्मीदवार मुजाहिद आलम के पक्ष में मंगलवार को बेलवा में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, “मुसलमानों के लिए लोग केवल बोलते हैं लेकिन मैंने करके दिखाया है। इस समाज के लिए मेरी सरकार ने कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई, जिसका लाभ लोगों को मिला है। इसे आपलोग भूलिएगा मत, हम आगे भी ऐसे ही काम करते रहेंगे।”
मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार की पूर्ववर्ती सरकारों ने न तो मदरसों को सरकारी मान्यता दिलाई और न ही मदरसे के शिक्षकों के लिए कुछ किया। वर्ष 2005 में उनकी सरकार बनने के बाद से मदरसों को मान्यता दी गई और मदरसा शिक्षकों का वेतन सरकारी शिक्षकों के वेतन के बराबर कर दिया गया। साथ ही उनके कार्यकाल में ही कब्रिस्तानों की घेराबंदी भी कराई गई।
श्री कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सरकार पर निशाना साधा और कहा कि वर्ष 2005 से पहले राज्य की क्या स्थिति थी सबको पता है, लोग शाम को घर से बाहर निकलने में डरते थे। ये लोग वोट पाने के लिए हिंदू और मुसलमान के झगड़े करवाते थे। उन्होंने कहा कि राज्य में शिक्षा की स्थिति भी उनकी सरकार के कार्यकाल में बेहतर हुई है। उन्होंने इन सब के लिए बहुत काम किया है।
सूरज शिवा
जारी (वार्ता)
More News
प्रधानमंत्री मोदी ने केवल लोगों को ठगने का काम किया : तेजस्वी

प्रधानमंत्री मोदी ने केवल लोगों को ठगने का काम किया : तेजस्वी

03 May 2024 | 8:06 PM

दरभंगा, 03 मई (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर तीखा हमला करते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री ने दस सरकार के कार्यकाल में झूठ बोलकर लोगों को केवल ठगने का काम किया है।

see more..
भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

03 May 2024 | 6:31 PM

चाईबासा , 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है और यहां के लोगों की भावनाओं को अगर कोई समझता और सुलझाता है तो वो सिर्फ और सिर्फ भाजपा ही है।

see more..
image