Saturday, May 4 2024 | Time 05:59 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झारखंड में भाजपा के तीन मुख्यमंत्री बने लेकिन किसी पर भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा : राजनाथ सिंह

रांची, 23 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में
खूंटी लोकसभा से केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार अर्जुन मुंडा ने आज अपना नामांकन दाखिल किया।
नामांकन करने से पूर्व उन्होंने सोनमेर मंदिर, कर्रा और मुरहू स्थित अमरेश्वर धाम में पूजा अर्चना की। नामांकन के बाद श्री मुंडा ने कचहरी मैदान से लेकर पतरा मैदान तक विशाल रोड शो किया।
बाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि इस बार केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा को तीन लाख मतों से ज्यादा से जिताना है ।उन्होंने कहा कि अगर अर्जुन मुंडा जी इतने मतों से विजयी होते हैं तो खूंटी के जनता का अभिवादन करने मैं खुद आऊंगा।
श्री सिंह ने कहा कि झारखंड में भारतीय जनता पार्टी के तीन मुख्यमंत्री बने लेकिन किसी पर भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा लेकिन यहां के पूर्व सीएम तो डेढ़ दिन तक गायब रहे, जो मैंने अपने राजनीतिक जीवन में पहली बार देखा।
उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश की जनता के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया है और ऐसे तपस्वी पुरुष को हमें फिर से प्रधानमंत्री बनाना है।
केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने जनसभा को संबोधित कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 400 पार का नारा दिया है ,हमें उसे हकीकत में बदलना है। उन्होंने कहा कि खूंटी की पूरी जनता भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी है और खूंटी की जीत भगवान बिरसा मुंडा को नमन करने के लिए होगा। उन्होंने कहा कि यह नामांकन खूंटी को विकसित बनाने के लिए है। यह नामांकन खूंटी के जनमानस के आकांक्षाओं के लिए है । यह नामांकन भगवान बिरसा मुंडा के सपनों का खूंटी बनाने के लिए है। यह नामांकन मेरे आदिवासी भाइयों-बहनों को प्रथम पंक्ति में लाने के लिए है । यह नामांकन खूंटी के महिलाओं के सम्मान के लिए है । यह नामांकन मेरे युवा भाइयों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए है।
आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने कहा कि यह चुनाव पंचायत का चुनाव नहीं है, यह चुनाव देश का चुनाव है। इस चुनाव से हम देश का नेता का चयन करेंगे। आदरणीय प्रधानमंत्री जैसे लोकप्रिय नेता का हमें फिर से चयन करना है। वहीं खूंटी से हमें मुंडा जी को चुनकर भेजना है, जो मोदी जी के साथ काम करेंगे।उन्हें रिकॉर्ड मतों से हमें जिताना है।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में झारखंड में 14 में 14 सीटें जीतने का काम करना है। आज विपक्ष के बारे में आप सभी लोगों को पता है, इनलोगों ने लूट मचा रखी है। बालू -पत्थर की लूट मचा रखी है। दूसरी ओर हमारे प्रधानमंत्री विकसित भारत के निर्माण की बात करते हैं तो विपक्ष के लोग अपने परिवार के विकास की बात करते हैं। खूंटी की जनता अर्जुन मुंडा को जिताकर फिर से कमल खिलाने का काम करेगी।इससे पूर्व नामांकन के समय भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ,कड़िया मुंडा जी औऱ आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो उपस्थित रहे।
विनय
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी ने केवल लोगों को ठगने का काम किया : तेजस्वी

प्रधानमंत्री मोदी ने केवल लोगों को ठगने का काम किया : तेजस्वी

03 May 2024 | 8:06 PM

दरभंगा, 03 मई (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर तीखा हमला करते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री ने दस सरकार के कार्यकाल में झूठ बोलकर लोगों को केवल ठगने का काम किया है।

see more..
भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

03 May 2024 | 6:31 PM

चाईबासा , 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है और यहां के लोगों की भावनाओं को अगर कोई समझता और सुलझाता है तो वो सिर्फ और सिर्फ भाजपा ही है।

see more..
image