Sunday, May 5 2024 | Time 04:40 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण में पिकअप की चपेट में आने एक युवक की मौत, दो घायल

छपरा, 24 अप्रैल (वार्ता) बिहार में सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र में पिकअप वैन ने तीन मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी, जिसमें एक युवक की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बक्सर जिले के निवासी फरमुद्दीन (44) अपने मोटरसाइकिल से अपनी ड्यूटी पर दाउदपुर थाना क्षेत्र के कोहड़ा बाजार विद्यालय जा रहे थे। इसी दौरान मांझी जयप्रभा सेतु के समीप अनियंत्रित पिकअप वैन ने मोटरसाइकिल सवार को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी। इस घटना के बाद भाग रहे पिकअप वैन चालक ने एक अन्य मोटरसाइकिल सवार को भी टक्कर मार दी, जिससे बक्सर निवासी प्रमोद कुमार सहनी का पुत्र सचिन कुमार सहनी और आशुतोष कुमार का पुत्र बिनायक सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों को बेहतर चिकित्सा के लिए पटना भेजा गया है।
सूत्रों ने बताया कि पिकअप वैन चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया है।
सं प्रेम
वार्ता
More News
भाजपा कभी भी मुस्लिम विरोधी नहीं रही: नीतीश

भाजपा कभी भी मुस्लिम विरोधी नहीं रही: नीतीश

04 May 2024 | 10:52 PM

समस्तीपुर 04 मई (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कभी भी मुस्लिम विरोधी नहीं रही, इनकी प्राथमिकता सबका साथ सबका विकास की रही है।

see more..
लालू ने गोधरा कांड के दोषियों को बचाने के लिए बनवाई थी फर्जी रिपोर्ट: मोदी

लालू ने गोधरा कांड के दोषियों को बचाने के लिए बनवाई थी फर्जी रिपोर्ट: मोदी

04 May 2024 | 10:18 PM

दरभंगा 04 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोला और आरोप लगाया कि श्री यादव ने अपने रेलमंत्री के कार्यकाल के दौरान गोधरा कांड के दोषियों को बचाने के लिए फर्जी रिपोर्ट बनवाई थी।

see more..
image