Sunday, May 5 2024 | Time 03:26 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सुपौल : एस.एस.बी ने गांजे के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

सुपौल, 24 अप्रैल (वार्ता) सशस्त्र सीमा बल (एस.एस.बी) ने करीब आठ किलोग्राम गांजे के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।
बल के 45वीं बटालियन के कार्यवाहक कमांडेंट जगदीश कुमार शर्मा ने बुधवार को यहां बताया कि सूचना मिली थी कि सीमा स्तंभ संख्या 198/06 के निकट के क्षेत्र से प्रतिबंधित सामान की तस्करी नेपाल से भारत होने वाली है । सूचना की विश्वसनीयता को देखते हुए विशेष नाका दल गठित कर चिन्हित स्थान के लिए रवाना किया गया । निर्धारित स्थान पर नाका दल सतर्कता के साथ ड्यूटी करने लगा। कुछ समय उपरांत नाका दल द्वारा देखा गया कि एक व्यक्ति नेपाल प्रभाग से भारत की तरफ सिर पर बोरी लिए आ रहा है I नाका दल द्वारा सतर्कता दिखाते हुए उसे घेरे में लेकर पकड़ लिया।
श्री शर्मा ने बताया कि इसके उपरांत नाका दल ने बोरी को अपने कब्जे में लेकर उसकी तलाशी ली गयी जिसमें भारी मात्रा में सूखे हरे पत्ते मिले। श्वान सुंगंध एवं ड्रग डिटेक्शन किट से उसकी पुष्टि गांजे के रूप में की गई एवं मात्रा 8 किलो 300 ग्राम तोली गई । पकड़े गए व्यक्ति की पहचान मो. हैदर मिया जो नेपाल का रहने वाला है। आवश्यक कागजी कार्यवाही के उपरांत जब्त किए गए गांजे एवं पकड़े गए व्यक्ति को बिहार पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया।
सं.सतीश
वार्ता
More News
भाजपा कभी भी मुस्लिम विरोधी नहीं रही: नीतीश

भाजपा कभी भी मुस्लिम विरोधी नहीं रही: नीतीश

04 May 2024 | 10:52 PM

समस्तीपुर 04 मई (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कभी भी मुस्लिम विरोधी नहीं रही, इनकी प्राथमिकता सबका साथ सबका विकास की रही है।

see more..
लालू ने गोधरा कांड के दोषियों को बचाने के लिए बनवाई थी फर्जी रिपोर्ट: मोदी

लालू ने गोधरा कांड के दोषियों को बचाने के लिए बनवाई थी फर्जी रिपोर्ट: मोदी

04 May 2024 | 10:18 PM

दरभंगा 04 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोला और आरोप लगाया कि श्री यादव ने अपने रेलमंत्री के कार्यकाल के दौरान गोधरा कांड के दोषियों को बचाने के लिए फर्जी रिपोर्ट बनवाई थी।

see more..
image