Sunday, May 5 2024 | Time 02:23 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पलामू लोकसभा सीट के लिए चार उम्मीदवारों ने किया नामांकन

डालटनगंज, 24 अप्रैल (वार्ता) अनुसूचित जाति के आरक्षित 13 पलामू लोकसभा चुनाव के लिए छठे दिन बुधवार को चार लोगों ने नामांकन किया।
भारतीय जनता पार्टी से विष्णु दयाल राम, राष्ट्रीय जनता दल से ममता भुइयां, एयूसीआई (सी) से महेन्द्र बैठा एवं भागीदारी पी से सत्येन्द्र कुमार पासवान ने नामांकन किया।
समाहरणालय स्थित उपायुक्त कार्यालय में चारों उम्मीदवारों ने निर्वाची पदाधिकारी सह उपायुक्त शशि रंजन के समक्ष नामजदगी के पर्चेे दाखिल किए। इससे पहले चारों उम्मीदवारों ने शहर के अलग अलग इलाकों से रैली निकालकर समाहरणालय पहुंचे। छठे दिन चार उम्मीदवारों के नामांकन के साथ अबतक आठ प्रत्याशियों ने नामांकन किया है।
उल्लेखनीय है कि बुधवार को नामांकन का छठा दिन है। 25 अप्रैल तक नामांकन दाखिल किया जाएगा। नामांकन दाखिल करने का अब मात्र एक दिन शेष रह गया है। 26 अप्रैल को नामांकन पत्रों की जांच होगी, जबकि 29 अप्रैल तक उम्मीदवार अपना नामांकन वापस ले सकते हैं। अब तक 11 नामांकन फॉर्म बिके हैं। छठे दिन गणेश रवि ने नामांकन फार्म खरीदा।
सं.सतीश
वार्ता
More News
भाजपा कभी भी मुस्लिम विरोधी नहीं रही: नीतीश

भाजपा कभी भी मुस्लिम विरोधी नहीं रही: नीतीश

04 May 2024 | 10:52 PM

समस्तीपुर 04 मई (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कभी भी मुस्लिम विरोधी नहीं रही, इनकी प्राथमिकता सबका साथ सबका विकास की रही है।

see more..
लालू ने गोधरा कांड के दोषियों को बचाने के लिए बनवाई थी फर्जी रिपोर्ट: मोदी

लालू ने गोधरा कांड के दोषियों को बचाने के लिए बनवाई थी फर्जी रिपोर्ट: मोदी

04 May 2024 | 10:18 PM

दरभंगा 04 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोला और आरोप लगाया कि श्री यादव ने अपने रेलमंत्री के कार्यकाल के दौरान गोधरा कांड के दोषियों को बचाने के लिए फर्जी रिपोर्ट बनवाई थी।

see more..
image