Thursday, Jun 13 2024 | Time 09:22 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण के विकास के लिए लगेंगे नए कल-कारखाने : रोहिणी

छपरा 25 अप्रैल (वार्ता) बिहार में सारण संसदीय क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रत्याशी डॉ. रोहिणी आचार्या ने आज कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव के बाद यदि वह जीत जाती हैं तो अपने पिता राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तरह सारण क्षेत्र के विकास के लिए नए कल-कारखाने लगवाएंगी।
डॉ. आचार्या से गुरुवार को ‘यूनीवार्ता’ संवाददाता ने पूछा कि वर्ष 2004 में उनके पिता श्री यादव ने सांसद बनने के बाद मढ़ौरा में डीजल इंजन कारखाना तथा दरियापुर में रेल चक्का कारखाना की सौगात दी थी अब यदि 2024 के लोकसभा चुनाव में वह सांसद बनती हैं तो इस क्षेत्र के विकास के लिए क्या करेंगी। इस पर उन्होंने कहा कि यह बात सही है कि इस क्षेत्र का विकास अभी तक अवरूद्ध है। यदि क्षेत्र की जनता उन्हें सांसद बनने का मौका देती है तो वह यहां के विकास के लिए काम करेंगी।
राजद नेता ने कहा कि वे अपने पिता एवं पूर्व सांसद श्री यादव की तरह ही इस क्षेत्र के विकास के लिए नया कल कारखाने बनवाने के साथ ही जनता के मूलभूत सुविधाओं, सड़क, बिजली, पानी, अच्छे अस्पताल सहित अन्य योजनाओं को यहां लागू कराने का प्रयास करेंगी।
सं. सूरज
वार्ता
More News
नेहरू के बाद कांग्रेस ने केवल सहानुभूति लहर के कारण बनाई सरकार : सम्राट

नेहरू के बाद कांग्रेस ने केवल सहानुभूति लहर के कारण बनाई सरकार : सम्राट

12 Jun 2024 | 6:44 PM

पटना 12 जून (वार्ता) बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सम्राट चौधरी ने आज कहा कि नेहरू युग के बाद कांग्रेस ने ज्यादातर सहानुभूति लहर के कारण केंद्र में सरकार बनाई वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विकास और लोगों के कल्याण के लिए किए गए कार्यों के आधार पर जनादेश मिला है।

see more..
नीतीश ने चंद्रबाबू नायडू को आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने पर दी बधाई

नीतीश ने चंद्रबाबू नायडू को आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने पर दी बधाई

12 Jun 2024 | 6:44 PM

पटना 12 जून (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू को आज आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने पर बधाई और शुभकामनाएं दी।

see more..
मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन से पैरा ओलंपिक एसोसिएशन ऑफ़ झारखंड  के  प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की

मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन से पैरा ओलंपिक एसोसिएशन ऑफ़ झारखंड के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की

12 Jun 2024 | 6:44 PM

रांची, 12 जून (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन से आज बूटी रोड, मोरहाबादी रांची स्थित आवास में पैरालम्पिक एसोसिएशन ऑफ झारखंड के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की।

see more..
image