Friday, Apr 26 2024 | Time 17:36 Hrs(IST)
image
बिजनेस


आॅर्गेनिक हार्वेस्ट ने लाँच किया ब्लू लाइट प्रोटेक्शन वाला सनस्क्रीन

नयी दिल्ली 17 मई (वार्ता) ऑर्गेनिक सौंदर्य उत्पाद बनाने वाली देश की प्रमुख कंपनी ऑर्गेनिक हार्वेस्ट ने स्मार्टफोन, लैपटॉप और टेलीविजन के बढ़ते उपयोग के मद्देनजर धूप के साथ ही ब्लू लाइट से होने वाले नुकसान से त्वचा की सुरक्षा के लिए डुअल प्रोटेक्शन सनस्क्रीन लाँच करने की घोषणा की है।
कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल अग्रवाल ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी देते हुये कहा कि अभी बाजार में सिर्फ धूप से त्वचा की सुरक्षा वाले सनस्क्रीन उपलब्ध है लेकिन उनकी कंपनी ने धूप के साथ ही डिजिटल डिवाइस से निकलने वाली ब्लू लाइट से त्वचा को हो रहे नुकसान से बचाने के लिए उनके शोधकर्ताओं ने इस डुअल इंडोर आउटडोर सनस्क्रीन का विकास किया है।
उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी के सभी उत्पाद ऑर्गेनिक है और इसको यूरोपीय ऑर्गेनिक मानकों के अनुरूप प्रमाणित है। य सनस्क्रीन भी इससे प्रमाणित है। उन्होंने कहा कि अभी देश में ऑर्गेनिक और हर्बल उत्पादों को लेकर उपभोक्ताओं में जागरूकता आ रही है और लोग इसके प्रति आकर्षित होने लगे हैं। उनकी कंपनी पूरी तरह से ऑर्गेनिक उत्पादों का निर्माण करती है।
श्री अग्रवाल ने कहा कि देश में 20 हजार से अधिक रिटेल स्टोर पर उनकी कंपनी के उत्पाद उपलब्ध है और संयुक्त अरब अमीरात, सउदी अरब तथा नेपाल में इन उत्पादों का निर्यात किया जा रहा है। अगले कुछ महीने में कतर और कुवैत में भी निर्यात की तैयारी चल रही है। ऑर्गेनिक हार्वेस्ट के पास अभी करीब 120 उत्पाद है और हर वर्ष कम से कम 10 नये उत्पाद लाँच करने की तैयारी है।
शेखर
वार्ता
More News
शेयर बाजार की तेजी पर लगा ब्रेक

शेयर बाजार की तेजी पर लगा ब्रेक

26 Apr 2024 | 4:21 PM

मुंबई 26 अप्रैल (वार्ता) विश्व बाजार के सकारात्मक रुझान के बावजूद स्थानीय स्तर पर बजाज फाइनेंस, बजाज फिनसर्व, मारुति, एसबीआई और रिलायंस समेत 24 दिग्गज कंपनियों के करीब आठ प्रतिशत तक लुढ़कने से आज शेयर बाजार की पिछले लगातार पांच दिन की तेजी पर ब्रेक लग गया।

see more..
पेट्रोल और डीजल की कीमतें अपरिवर्तित

पेट्रोल और डीजल की कीमतें अपरिवर्तित

26 Apr 2024 | 3:37 PM

नयी दिल्ली 26 अप्रैल (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में तेजी लौटने के बावजूद घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम आज अपरिवर्तित रहे, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 87.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे।

see more..
image