Friday, Apr 26 2024 | Time 17:04 Hrs(IST)
image
बिजनेस


मायगोव ने संस्कृति मंत्रालय के सहयोग से ‘युवा प्रतिभा- सिंगिंग टैलेंट हंट’ लॉन्च किया

नयी दिल्ली 09 मई (वार्ता) विभिन्न गायन विधाओं में नई और युवा प्रतिभाओं का चयन तथा उनकी पहचान करके राष्ट्रीय तौर पर जमीनी स्तर पर भारतीय संगीत को बढ़ावा देने के उद्देश्य से, संस्कृति मंत्रालय के सहयोग से माय गोव को एक सिंगिंग टैलेंट हंट ‘युवा प्रतिभा’ लॉन्च कर रहा है।
प्रतियोगिता के लिए प्रारंभिक सबमिशन डेढ़ महीने की अवधि के लिए खुला रहेगा। सिंगिंग टैलेंट हंट देशभर के नागरिकों के लिए अपनी गायन प्रतिभा और कौशल प्रदर्शित करने तथा राष्ट्रीय पहचान हासिल करने का एक अनूठा अवसर है। यदि कोई न्यू इंडिया का उभरता कलाकार गायक या संगीतकार बनना चाहता है, तो वह युवा प्रतिभा - सिंगिंग टैलेंट हंट में भाग ले सकता है और विभिन्न शैलियों में अपने मधुर आवाज को प्रदर्शित कर सकता है।
सभी प्रविष्टियां मायगोव पोर्टल पर जमा की जानी चाहिए। किसी अन्य माध्यम से जमा की गई प्रविष्टियों पर मूल्यांकन के लिए विचार नहीं किया जाएगा। प्रतिभागियों को गाते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड करना होगा और यूट्यूब (अनलिस्टेड लिंक), गूगल ड्राइव, ड्रॉपबॉक्स आदि के माध्यम से अपनी प्रविष्टि जमा करनी होगी तथा यह सुनिश्चित करना होगा कि लिंक को खोलने में सुविधा हो। यदि लिंक का एक्सेस नहीं दिया जाएगा तो प्रविष्टियां स्वतः ही अयोग्य हो जाएंगी।
यह प्रतियोगिता हिंदी और अंग्रेजी में उपलब्ध होगी।
शेखर
वार्ता
More News
पेट्रोल और डीजल की कीमतें अपरिवर्तित

पेट्रोल और डीजल की कीमतें अपरिवर्तित

26 Apr 2024 | 3:37 PM

नयी दिल्ली 26 अप्रैल (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में तेजी लौटने के बावजूद घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम आज अपरिवर्तित रहे, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 87.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे।

see more..
रुपया पांच पैसे मजबूत

रुपया पांच पैसे मजबूत

26 Apr 2024 | 10:38 AM

मुंबई 25 अप्रैल (वार्ता) शेयर बाजार में लगातार जारी तेजी के बीच आयातकों एवं बैंकरों की बिकवाली की बदौलत आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया पांच पैसे मजबूत होकर 83.28 रुपये प्रति डॉलर हो गया।

see more..
image