Tuesday, Apr 23 2024 | Time 23:03 Hrs(IST)
image
बिजनेस


पेवर्ल्ड ने तीन महीनों में छोटे कारोबारियों को वितरित किए 15 करोड़ रुपये के कर्ज

नयी दिल्ली, 09 जून (वार्ता) अग्रणी फिनटेक प्लेटफॉर्म्स पेवर्ल्ड ने कहा है कि उसने तीन महीनों में सूक्ष्म, लघु और मझोले उद्यम (एमएसएमई) क्षेत्र को 15 करोड़ रुपये से ज्यादा के कर्ज वितरित किए हैं। कंपनी ने कहा है कि इस प्लेटफार्म के जरिए कर्ज का लाभ उठाने वालों में 3500 से अधिक खुदरा विक्रेता शामिल हैं।
पेवर्ल्ड ने यहां एक विज्ञप्ति में कहा कि वह डिजिटल वित्तीय सेवाओं के मामले में ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों के बीच की खाईं को कम करने के काम को अभियान के रूप में चला रही है। बयान के अनुसार पेवर्ल्ड द्वारा प्रस्तुत योजनाओं में खुदरा विक्रताओं को ऋण प्राप्त करने का अवसर प्रदान किया गया है ताकि वे अपने कारोबार का विस्तार कर सकें। विज्ञप्ति के अनुसार इस डिजिटल प्लेटफार्म से उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, राजस्थान, हरियाणा, गुजरात, मध्य प्रदेश और पश्चिम बंगाल तथा अन्य राज्यों में लगभग 3500 खुदरा रिटेलर्स को ऋण वितरित किए गए।
पेवर्ल्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अमित त्यागी ने बयान में कहा, “हम वित्तीय समाधानों की एक श्रृंखला के माध्यम से जमीनी स्तर पर काम कर रहे हैं। हमारी नई साझेदारी-संचालित व्यावसायिक ऋण सुविधा से हम उन रिटेलर्स की मदद कर रहे हैं जो कर्ज के बाजार के लिए नए हैं, उन्हें परेशानी मुक्त ऋण प्रदान करके अपने व्यवसाय को बढ़ाने का मौक़ा दे रहे है।”
मनोहर, उप्रेती
वार्ता
More News
नाबार्ड ने जारी की जलवायु रणनीति 2030

नाबार्ड ने जारी की जलवायु रणनीति 2030

23 Apr 2024 | 6:48 PM

मुंबई, 23 अप्रैल (वार्ता) सतत विकास की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुये, राष्ट्रीय कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक ( नाबार्ड ) ने पृथ्वी दिवस के अवसर पर अपने जलवायु रणनीति 2030 दस्तावेज़ का अनावरण किया।

see more..

दलहन

23 Apr 2024 | 6:12 PM

see more..
image