Sunday, Apr 28 2024 | Time 12:54 Hrs(IST)
image
बिजनेस


स्ट्राइकर का भारत में मेडिकल डिवाइस टेस्टिंग लैब का विस्तार

नयी दिल्ली, 29 फरवरी,(वार्ता) मेडिकल टेक्नोलॉजी कंपनी स्ट्राइकर ने भारत में इस क्षेत्र में अनुसंधान एवं विकास को गति देने के उद्देश्य से आज आधिकारिक तौर पर अपने प्रोटोटाइप और टेस्टिंग लैब का विस्तार किया।
कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि यह उन्नत लैब अत्याधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर, उन्नत माइक्रोबायोलॉजी क्षमताओं और एक प्रतिभाशाली टीम से पूर्ण है जो अपने मेडिकल टेक्नोलॉजी पोर्टफोलियो में नवाचार को बढ़ावा देने और प्रोडक्ट की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है।
उसने कहा कि स्ट्राइकर भारत में इनोवेशन में निवेश पर गहनता से ध्यान देने के लिए दृढ़ है। यह नवीनतम लैब उन मेडिकल टेक्नोलॉजीज को विकसित करने की प्रतिबद्धता को उजागर करती है, जो सुधार के रूप में मरीजों को संबंधित बीमारी के लिए उचित परिणाम प्रदान करने और उच्चतम नियामक मानकों का अनुपालन करने पर आधारित है।
शेखर
वार्ता
More News
फेड के निर्णय पर रहेगी बाजार की नजर

फेड के निर्णय पर रहेगी बाजार की नजर

28 Apr 2024 | 11:26 AM

मुंबई 28 अप्रैल (वार्ता) भारतीय अर्थव्यवस्था के मजबूत आंकड़ों से उत्साहित निवेशकों की दमदार लिवाली की बदौलत बीते सप्ताह करीब एक प्रतिशत तक की बढ़त पर रहे घरेलू शेयर बाजार की अगले सप्ताह अमेरिकी केंद्रीय बैंक फेडरल रिजर्व की ब्याज दरों को लेकर होने वाली मौद्रिक नीति समीक्षा बैठक पर नजर रहेगी।

see more..
image