Saturday, Apr 27 2024 | Time 20:49 Hrs(IST)
image
बिजनेस


ओला इलेक्ट्रिक के एस1 स्कूटर की कीमत में 25 हजार की कमी

बेंगलुरु, 12 मार्च, (वार्ता) ओला इलेक्ट्रिक ने मार्च महीने के लिए अपने एस 1 स्कूटर पोर्टफोलियो की कीमतों में 25,000 रुपये तक छूट की घोषणा की है।
कंपनी ने आज जारी बयान में कहा कि कीमत में कटौती कंपनी की मजबूत कीमत संरचना के साथ-साथ मजबूत एकीकृत इन-हाउस प्रौद्योगिकी और विनिर्माण क्षमताओं और विनिर्माण प्रोत्साहन के कारण हुई। अब ओला एस1 चाहने वालों के लिए उनकी इच्छा पूरी करने का समय आ गया है, क्योंकि एफएएमई (फास्टर एडॉप्शन एंड मैन्युफैक्चरिंग ऑफ इलेक्ट्रिक व्हीकल्स) योजना 31 मार्च 2024 को समाप्त होने की संभावना है और ईवी की कीमतों में बड़ा बदलाव हो सकता है।
एक आकर्षक कीमत वाले उत्पाद पोर्टफोलियो के साथ ओला एस1 स्कूटर किसी भी पारंपरिक आईसीई वाहन से बेहतर परफॉर्मेंस देता है। इसी वजह से यह स्कूटर हर साल लगभग 30,000 रुपये तक की बचत के साथ बाजार में बेहतर विकल्प बन जाता है।
ओला इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल और ऑटो कंपोनेंट उद्योग में प्रोडक्शन लिंक्ड इंसेंटिव (पीएलआई) योजना के तहत घरेलू मूल्य संवर्धन (डीवीए) प्रमाणपत्र हासिल करने वाली पहली भारतीय 2व्हीलर कंपनी बन गई है। पीएलआई प्रमाणन कंपनी की वर्टिकली एकीकृत विनिर्माण क्षमताओं का सबूत है, जिसने इसकी मजबूत स्थानीयकृत आपूर्ति श्रृंखला इकोसिस्टम और सरकारी सब्सिडी के साथ मिलकर कंपनी को कीमतों को दुबारा तय करने में मदद की है।
शेखर
वार्ता
image