Monday, Apr 29 2024 | Time 01:17 Hrs(IST)
image
बिजनेस


वाई वाई नूडल के सीज़न्ड मसाला और 2एक्स स्पाइसी डायनामाइट रेंज पेश

नयी दिल्ली 21 मार्च (वार्ता)नेपाल के अरबपति डॉ. बिनोद चौधरी के स्वामित्व वाली सीजी फूड्स ने भारत के 1.88 अरब डॉलर के इंस्टेंट नूडल बाजार में अपनी मौजूदगी को बढ़ाने के लिए दो नये नूडल वेरिएंट (सीजन्ड मसाला नूडल्स) और डायनामाइट (कोरियाई सुपर स्पाइसी रेंज) पेश करने की घोषणा की है।
कंपनी ने आज यहां कहा कि अभिनेता आयुष्मान खुराना ने इनको भारतीय बाजार में पेश किया है और आयुष्मान खुराना एसएमएन (सीज़न्ड मसाला नूडल्स) के बोल्ड फ्लेवर के चैंपियन बने हैं। आयुष्मान खुराना मसालेदार मसाला नूडल्स के ब्रांड एबेंसडर हैं जो क्लासिक रेडी-टू-ईट (आरटीई) ब्राउन नूडल्स का एक नया प्रारूप है। एसएमएन रेंज सीज़निंग और अतिरिक्त डिहाइड्रेटिड सब्जियों को वैल्यू-फॉर-मनी मील के रूप में पैक करके पेश करता है।
कंपनी ने कहा कि डायनामाइट रेंज, जिसे स्पाइस ब्लिट्ज़ नूडल्स के नाम से जाना जाता है, देसी टेस्ट के साथ कोरियाई व्यंजनों के लिए एक शानदार प्रस्तुति है, जिसमें शाकाहारी वेरिएंट में ‘सिचुआन काली मिर्च’ और ‘कोरियाई मिर्च’ का मिश्रण और मांसाहारी विकल्प में ‘एक्स्ट्रा स्पाइसी चिकन’ और ‘द हिमालयन हॉट चिकन’ शामिल है। प्रारंभ में पूर्वोत्तर में उपभोक्ताओं के स्वाद की मांग को पूरा करने के लिए लॉन्च किया गया।
सीजी फूड्स के प्रबंध निदेशक वरुण चौधरी ने कहा, “हम अपने नवीनतम पेश किए गए नूडल नवाचारों: सीज़न्ड मसाला नूडल्स (एसएमएन) और डायनामाइट रेंज काे पेश करने के लिए उत्साहित हैं। हम नियमित अवधि पर अपने ग्राहकों को अनूठे स्वाद वाले व्यंजन पेश करने में दृढ़ विश्वास रखते हैं। आयुष्मान खुराना द्वारा पसंद और समाथित नए फ़्लेवर मिलेनियल्स और जेन ज़ेड के मौजूदा स्वादों में अपनी जगह बनाना चाहते हैं।”
आयुष्मान खुराना ने कहा, “मैं वाई वाई के साथ साझेदारी करके खुश हूं, जो अपने गतिशील और उदार उत्पाद पोर्टफोलियो के लिए प्रतिष्ठित ब्रांड है। स्वाद, पसंद और क्षेत्रीय स्वादों की एक विस्तृत श्रृंखला को पूरा करने के लिए डिज़ाइन की गई वाई वाई की नूडल्स की असाधारण रेंज को उपभोक्ताओं द्वारा बहुत पसंद किया गया है। यह एक ऐसा ब्रांड है जो इस तरह के जीवंत और विविध चयन की पेशकश करके लगातार अपनी प्रतिष्ठा कायम रखता है।”
शेखर
वार्ता
More News
विदेशी मुद्रा भंडार 2.83 अरब डॉलर घटकर 640.3 अरब डॉलर पर

विदेशी मुद्रा भंडार 2.83 अरब डॉलर घटकर 640.3 अरब डॉलर पर

28 Apr 2024 | 11:51 AM

मुंबई 28 अप्रैल (वार्ता) विदेशी मुद्रा परिसंपत्ति, विशेष आहरण अधिकार (एसडीआर) और अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) के पास आरक्षित निधि में गिरावट आने से 19 अप्रैल को समाप्त सप्ताह में देश का विदेशी मुद्रा भंडार 2.83 अरब डॉलर कम होकर लगातार दूसरे सप्ताह गिरता हुआ 640.3 अरब डॉलर रह गया।

see more..
फेड के निर्णय पर रहेगी बाजार की नजर

फेड के निर्णय पर रहेगी बाजार की नजर

28 Apr 2024 | 11:26 AM

मुंबई 28 अप्रैल (वार्ता) भारतीय अर्थव्यवस्था के मजबूत आंकड़ों से उत्साहित निवेशकों की दमदार लिवाली की बदौलत बीते सप्ताह करीब एक प्रतिशत तक की बढ़त पर रहे घरेलू शेयर बाजार की अगले सप्ताह अमेरिकी केंद्रीय बैंक फेडरल रिजर्व की ब्याज दरों को लेकर होने वाली मौद्रिक नीति समीक्षा बैठक पर नजर रहेगी।

see more..
image