Saturday, Apr 27 2024 | Time 22:42 Hrs(IST)
image
बिजनेस


आईपीएल 2024 के लिए जियोसिनेमा को मिले रिकॉर्ड 18 प्रायोजक और 250 विज्ञापनदाता

नयी दिल्ली, 21 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के आधिकारिक डिजिटल स्ट्रीमिंग पार्टनर जियोसिनेमा को आईपीएल के कल से शुरू हो रहे सीज़न के लिए 18 प्रायोजक और 250 से अधिक विज्ञापनदाता मिले हैं और कंपनियां डिजिटल स्ट्रीमिंग में विज्ञापन देने के लिए लाइन लगा कर खड़ी हैं।
चेन्नई सुपर किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मुकाबले के साथ कल आईपीएल 2024 का आगाज होगा। दर्शक 12 भाषाओं में वीडियो देख सकेंगे। पहली बार हरियाणवी में भी मैचों का आंखों देखा हाल सुनाया जाएगा।
वायाकॉम 18 के प्रवक्ता ने कहा “ डिजिटल दर्शक और विज्ञापनदाता हर किसी की पहली पसंद बनता जा रहा है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि भारतीय अब अपने मोबाइल उपकरणों और कनेक्टेड टीवी पर टाटा आईपीएल देखना पसंद करते हैं और विज्ञापनदाताओं ने उपभोक्ताओं के रूझान के अनुसार डिजिटल दुनिया में अपना विज्ञापन बजट बढ़ा दिया है। टाटा आईपीएल में हम नित नए प्रयोग कर रहे हैं , हमें उम्मीद है कि आने वाले हर सीजन में डिजिटल विज्ञापन पर खर्च तेजी से बढ़ेगा।”
विज्ञापनदाताओं में ऑटोमोबाइल, मोबाइल हैंडसेट, बैंकिंग, ऑनलाइन ब्रोकिंग एंड ट्रेडिंग, क्रेडिट कार्ड पेमेंट सेक्टर में काम करने वाली कंपनियां शामिल है। आईपीएल सीज़न में जियो सिनेमा की डिजिटल स्ट्रीमिंग के लिए ड्रीम 11 को-प्रेसेंटिंग प्रायोजक है जबकि टाटा मोटर्स, एचडीएफसी बैंक का पेज़ैप, एसबीआई, क्रेड, एएमएफआई, अपस्टॉक्स, चार्ज्ड बाय थम्स अप, ब्रिटानिया, पेप्सी, पारले, गूगल पिक्सल, हायर, जिंदल स्टील, वोडाफोन, डालमिया सीमेंट्स, कमला पसंद और रैपिडो एसोसिएट प्रायोजक के रूप में शामिल हैं।
शेखर
वार्ता
image