Sunday, Apr 28 2024 | Time 09:48 Hrs(IST)
image
बिजनेस


हाई एंड एनालॉग इंस्टैंट कैमरा इंस्टैक्स मिनी 99 लाँच

नयी दिल्ली 21 मार्च (वार्ता) फ्यूजीफिल्म इंडिया ने अपने इंस्टैक्स मिनी99 इंस्टेंट कैमरा के आज लांच के साथ एनालॉग इंस्टेंट कैमरों के इंस्टैक्स रेंज में नया प्रोडक्ट लॉन्च करने की घोषणा की।
कंपनी ने यहां कहा कि इंस्टैक्स मिनी 99 इंस्टेंट कैमरा की कीमत 20,999 रुपये है। यह 4 अप्रैल से कंपनी की वेबसाइट के साथ ही अमेजन, फ्लिपकार्ट जैसे विभिन्न ऑनलाइन रिटेल स्टोर पर उपलब्ध होगा। इसके अलावा देश भर में कंपनी के 2000 से ज्यादा स्टोर पर यह मिलेगा।
नए कैमरे के लॉन्च के साथ इंस्टैक्स बिजनेस फोटो स्लाइड नामक नई प्रिंट फ़िल्म भी बाज़ार में पेश कर रहा है। ग्राहक के अनुभव को बेहतर बनाते हुए ये डिज़ाइनर फ़िल्में फ़ोटो के विजुअल इंपैक्ट को बढ़ाएंगी, जिससे एस्थेटिक एक नए लेवल पर पहुँच जाएगा।
कंपनी के प्रबंध निदेशक कोजी वाडा ने इसे पेश करते हुये कहा, “ भारत में हम इंस्टैक्स मिनी 99 का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं। हम इस नए प्रोडक्ट द्वारा प्राप्त होने वाले आनंददायक अवसरों को देखने के लिए उत्साहित हैं और क्योंकि इससे हमारे यूजरों को मुस्कुराहट और यादों को संजोने में काफी सुविधा प्रदान करेगा। हमें उम्मीद है और विश्वास है कि यह प्रोडक्ट हमारी दुनिया में और ज्यादा मुस्कुराहट फैलाएगा।”
कंपनी के ऑप्टिकल डिवाइसेस बिजनेस एवं इंस्टैक्स कैमरा डिजिटल कैमरा के प्रमुख और एसोसिएट निदेशक अरूण बाबू ने कहा, “ हमें अपने प्रमुख एनालॉग कैमरे इंस्टैक्स मिनी 99 के लॉन्च की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है। यह कैमरा यूजरों को अपनी रचनात्मकता और कलात्मकता पहले से कहीं ज़्यादा दर्शाने के काबिल बनायेगा। हाल ही में पेश किए गए इस तरह के कैमरे की खूबियों से यूजर खुद को ऐसे उपकरणों से लैस पाएंगे जो न केवल उनके पसंदीदा पलों को कैप्चर करेगा बल्कि एक्सप्लोरेशन (अन्वेषण) और एक्सपेरिमेंटेशन (प्रयोग) का अवसर भी प्रदान करेगा।”
शेखर
वार्ता
image