Tuesday, Apr 30 2024 | Time 11:56 Hrs(IST)
image
बिजनेस


अमेज का विराट कोहली के साथ नया अभियान

Øनयी दिल्ली, 03 अप्रैल (वार्ता) ल्युमिनस पावर टेक्नोलॉजी के उर्जा समाधानों के ब्रांड अमेज़ ने आज अपने नए ब्राण्ड अभियान हमेशा रैडी टू परफोर्म काे लॉन्च किया और इन्वर्टर, बैटरियों एवं सोलर उत्पादों की व्यापक रेंज का प्रदर्शन किया।
कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि यह लॉन्च उपभोक्ताओं को हमेशा अपने सपने साकार करने के लिए प्रेरित करते हुए उन्हें उर्जा क उत्कृष्ट समाधान उपलबध कराने की अमेज़ की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। अमेज़ ऐसे उत्पाद लेकर आता है जिन्हें लम्बे एवं बार-पावर कट, मौसम की चरम परिस्थितियों और फास्ट चार्जिंग फीचर को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है।
उसने यहां जारी बयान में कहा कि यह अभियान ब्रांड अंबेसडर विरोट कोहली के साथ शुरू किया गया है। यह निर्बाध विद्युत आपूर्ति के साथ भारत के सपनों एवं महत्वाकांक्षाओं को साकार करने तथा उत्कृष्ट उर्जा समाधानों की डिलीवरी के लिए गुणवत्ता एवं इनोवेशन की दिशा में अमेज़ के प्रयासों की पुष्टि करता है।
अमेज की सीईओ एवं एमडी प्रीति बजाज ने कहा, “ अमेज़ ने उच्च गुणवत्ता के उर्जा प्रभावी उर्जा समाधान उपलब्ध कराकर अपने आप को भारत के भरोसेमंद ब्राण्ड के रूप में स्थापित कर लिया है। वर्तमान में तेज़ी से बढ़ते शहरीकरण और उपभोक्ताओं की बढ़ती खरीद क्षमता के चलते रीटेल एवं उर्जा सेक्टर उभरते नव भारत में विकास के नए दौर से गुज़र रहे हैं। सोलर दृष्टिकोण के साथ इनोवेशन, विस्तार पर ध्यान केन्द्रित करते हुए अमेज़ भारत के उर्जा परिवेश में बदलाव लाने के लिए तत्पर है। हमने अगले 3 सालों में अपने विकास एवं कस्टमर टचपॉइन्ट्स की संख्या को तीन गुना करने का लक्ष्य रखा है। हम निर्बाध विद्युत आपूर्ति के साथ विकसित होते भारत के सपनों और महत्वाकांक्षाओं को साकार करने के लिए निरंतर प्रयासरत हैं।”
शेखर
वार्ता
More News
रुपया आठ पैसे लुढ़का

रुपया आठ पैसे लुढ़का

29 Apr 2024 | 11:08 PM

मुंबई 29 अप्रैल (वार्ता) दुनिया की प्रमुख मुद्राओं के मुकाबले डॉलर के मजबूत होने से आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया आठ पैसे लुढ़ककर 83.46 रुपये प्रति डॉलर रह गया।

see more..
ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार

ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार

29 Apr 2024 | 8:23 PM

मुंबई 29 अप्रैल (वार्ता) अमेरिकी फेड रिजर्व की मंगलवार से शुरू हो रही दो दिवसीय बैठक में ब्याज दरों में कटौती किये जाने की उम्मीद में विश्व बाजार में आई तेजी से उत्साहित निवेशकों की स्थानीय स्तर पर हुई चौतरफा लिवाली की बदौलत आज शेयर बाजार ने एक प्रतिशत से अधिक की उड़ान भरी।

see more..
image