Tuesday, Apr 30 2024 | Time 11:29 Hrs(IST)
image
बिजनेस


नितिन मेंगी लुब्रिज़ोल एडिटिव्स आईएमईए के उपाध्यक्ष नियुक्त

नयी दिल्ली 03 अप्रैल (वार्ता) लुब्रिजोल ने इंडिया, मिडिल ईस्ट और अफ्रीका (आईएमईए) में अपनी विकास के प्रति प्रतिबद्धता जताते हुए श्री नितिन मेंगी को लुब्रिज़ोल एडिटिव्स आईएमईए का उपाध्यक्ष नियुक्त किया है। साथ ही उन्हें लुब्रिज़ोल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक की जिम्मेदारी भी सौंपी गई है।
कंपनी ने आज यहां कहा कि यह कंपनी के ग्राहकों, आपूर्तिकर्ताओं और अन्य प्रमुख हितधारकों के साथ सफलता सुनिश्चित करते हुए भारत में विकास पर अपना ध्यान केंद्रित करने की संगठन की प्रतिबद्धता को मजबूत करती है। इस भूमिका में श्री मेंगी कंपनी के एडिटिव्स व्यवसाय के विकास को बढ़ावा देने, परिवहन और औद्योगिक बाजारों की सेवा करने और पूरे क्षेत्र में ग्राहकों के लिए अवसर बढ़ाने में मदद करेंगे। इसके अलावा वह क्षेत्र में कंपनी की रणनीति को आगे बढ़ाने के लिए सुश्री भावना बिंद्रा का भी सहयोग करेंगे, जो हाल ही में लुब्रिज़ोल आईएमईए के प्रबंध निदेशक के पद पर नियुक्ति हुई हैं।
शेखर
वार्ता
More News
रुपया आठ पैसे लुढ़का

रुपया आठ पैसे लुढ़का

29 Apr 2024 | 11:08 PM

मुंबई 29 अप्रैल (वार्ता) दुनिया की प्रमुख मुद्राओं के मुकाबले डॉलर के मजबूत होने से आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया आठ पैसे लुढ़ककर 83.46 रुपये प्रति डॉलर रह गया।

see more..
ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार

ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार

29 Apr 2024 | 8:23 PM

मुंबई 29 अप्रैल (वार्ता) अमेरिकी फेड रिजर्व की मंगलवार से शुरू हो रही दो दिवसीय बैठक में ब्याज दरों में कटौती किये जाने की उम्मीद में विश्व बाजार में आई तेजी से उत्साहित निवेशकों की स्थानीय स्तर पर हुई चौतरफा लिवाली की बदौलत आज शेयर बाजार ने एक प्रतिशत से अधिक की उड़ान भरी।

see more..
image