Wednesday, May 8 2024 | Time 17:21 Hrs(IST)
image
बिजनेस


एसर का 200वां स्टोर शुरू

नयी दिल्ली 09 अप्रैल (वार्ता) टेक्‍नोलॉजी ब्रांड एसर ने दिल्ली एनसीआर में अपना विस्तार करते हुये नोएडा में अपने 200वें स्टोर का आज शुभारंभ किया।
कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि यह नया स्टोर एक ऐसा वातावरण प्रदान करता है जहां ग्राहक एसर के उत्पादों की अत्याधुनिक रेंज को पूरी तरह से एक ही जगह देख सकते हैं। स्लीक लैपटॉप से लेकर पावरफुल डेस्कटॉप और मॉनिटर से लेकर शानदार गेमिंग डिवाइस और ढेर सारी एक्सेसरीज़ तक एसर के तमाम उत्पाद यहां एक ही स्टोर में मिल सकेंगे।
उसने कहा कि अभिनेत्री मौनी रॉय ने इस स्टोर का शुभारंभ किया और इस दौरान दो एआई लैपटॉप - स्विफ्ट गो और प्रीडेटर हेलिओस 16 सीरीज भी लॉन्च किए गये।
कंपनी ने कहा कि नोएडा के डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया में 200वें स्टोर का शुभारंभ ब्रांड के लिए एक महत्वपूर्ण मौका है। यह स्टोर ग्राहकों को एक शानदार खरीदारी अनुभव देने के नजरिए से स्थापित किया गया है जो रिटेल खरीदारों की खरीदारी को सुविधाजनक बनाने के एसर के नजरिए के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। यह उपलब्धि पूरे भारत में ग्राहकों के लिए नई टेक्‍नोलॉजी को सुलभ बनाने के प्रति एसर के अटूट समर्पण को दिखाती है और उत्पादों और सेवाओं में उत्कृष्टता के प्रति उसकी प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है।
एसर इंडिया के मुख्य विक्रय अधिकारी संजीव मेहतानी ने कहा,“ हम अपने 200 वें स्टोर के शुभारंभ के साथ इस बड़ी उपलब्धि तक पहुंचकर उत्‍साहित हैं। यह उपलब्धि कड़ी मेहनत का प्रमाण है। इसको संपूर्ण एसर टीम का समर्पण और हमारे ग्राहकों और पार्टनर्स का अटूट समर्थन हासिल है। हम अपने रिटेल कारोबार का विस्तार कर रहे हैं। हम नए प्रोडक्ट, अच्छी सर्विस और यादगार अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो हमारे ग्राहकों के जीवन को समृद्ध बनाते हैं।”
इस लॉन्च के साथ, एसर 2025 की शुरुआत तक 300 से ज्यादा एक्सक्लूसिव स्टोर खोलने की अपनी योजना के एक कदम और करीब आ गया है।
शेखर
वार्ता
More News
पेट्रोल और डीजल की कीमतें स्थिर

पेट्रोल और डीजल की कीमतें स्थिर

08 May 2024 | 4:20 PM

नयी दिल्ली 08 मई (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में जारी भारी गिरावट के बीच घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम आज स्थिर रहे, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 87.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे।

see more..
गोरखपुर से अकासा एयर की दिल्ली और बेंगलुरु के लिए शुरु होगी उड़ान

गोरखपुर से अकासा एयर की दिल्ली और बेंगलुरु के लिए शुरु होगी उड़ान

07 May 2024 | 11:45 PM

गोरखपुर 07 मई (वार्ता) विमानन सेवा प्रदाता कम्पनी अकासा एयर गोरखपुर से दिल्ली और गोरखपुर से बेंगलुरु के लिए नॉन स्टॉप उड़ान शुरू करने जा रही है जिसके लिए एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया से शेड्यूल को मंजूरी मिलने के बाद टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो गई है।

see more..
image