Monday, May 27 2024 | Time 12:34 Hrs(IST)
image
बिजनेस


एक्सपीरियन डेवलपर्स ने लाँच की लक्ज़री आवासीय परियोजना

नयी दिल्ली 25 अप्रैल (वार्ता) लक्ज़री लिविंग को पुन: परिभाषित करते हुये पूरी तरह से विदेशी निवेश एफडीआई-फंडेड प्रीमियम रियल एस्टेट डेवलपर और एक्सपीरियन होल्डिंग्स प्राइवेट लिमिटेड, सिंगापुर की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी, एक्सपीरियन डेवलपर्स ने आज अपने लक्ज़री हाउसिंग प्रोजेक्ट ‘एक्सपीरियन एलिमेंट्स’को लाँच करने की घोषणा की जिसकी शुरूआती कीमत 4.97 करोड़ रुपये होगी।
कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि 4.76 एकड़ में फैला, यह अल्ट्रा-प्रीमियम प्रोजेक्ट दो चरणों में पूर्ण होगा जिसमें 3 और 4 बीएचके के 320 आवासों का एक विशेष कलेक्शन होगा। एक्सपीरियन एलिमेंट्स का निर्माण सरकारी नीलामी के ज़रिये एक्सपीरियन डेवलपर्स द्वारा अधिग्रहित भूमि पर किया जाएगा। इस पेशकश को कुल दस लाख वर्ग फुट से अधिक के इलाके में विकसित किया जाएगा और यह लक्ज़री जीवन का प्रतीक होगी। 160 यूनिट वाला इसका पहला चरण अगले 2-3 वर्षों में पूरा हो सकता है, जबकि पूरा प्रोजेक्ट 5 साल में सौंपे जाने की उम्मीद है।
एक्सपीरियन एलिमेंट्स के 3 और 4-बीएचके आवासों के शुरूआती मूल्य 4.97 करोड़ रुपये है। आंतरिक संसाधनों और बिक्री से कमाए गए राजस्व के संयोजन से इस प्रोजेक्ट को फंडिंग मिल रही है। मौजूदा अनुमानों के आधार पर, एक्सपीरियन एलिमेंट्स के पूरा होने पर लगभग 2000 करोड़ रुपये का कुल राजस्व प्राप्त हो सकता है।
शेखर
वार्ता
More News
सरसों और मूंगफली तेल चढ़ा; दालें महंगी

सरसों और मूंगफली तेल चढ़ा; दालें महंगी

26 May 2024 | 11:47 AM

नयी दिल्ली 26 मई (वार्ता) विदेशी बाजारों के मिलेजुले रुख के बीच स्थानीय स्तर पर उठाव होने से बीते सप्ताह दिल्ली थोक जिंस बाजार में सरसों तेल और मूंगफली तेल के भाव चढ़ गए तथा दालें महंगी हो गईं वहीं अन्य जिंसों में टिकाव रहा।

see more..
image