Friday, Jun 14 2024 | Time 23:53 Hrs(IST)
image
बिजनेस


शक्कर में पूछपरख, खाद्य तेलों में नरमी, दलहन- दाल में मजबूती, चावल सामान्य

इंदौर, 26 अप्रैल (वार्ता) सियागंज किराना बाजार में शक्कर में पूछपरख रही। खोपरा बूरा महंगा बिका। खाद्य तेलों में भाव नरमी लिए बताए गए। कारोबार में‌ सोयाबीन रिफाइंड सस्ता बिका। तिलहन में उठाव से तेज़ी हुई। दलहनों में मिश्रित रंगत दर्ज की गई। दाल- चावल में उठाव सामान्य वत बना रहा।
किराना बाजार
सियागंज किराना बाजार में शक्कर में पूछपरख से भाव बने रहे। शक्कर में 04 गाड़ी की आवक हुई। खोपरा गोला लिवाली से स्थिर रहा। साबूदाना में साधारण बताई गई।
खोपरा बूरा महंगा बिका।
तेल-तिलहन
खाद्य तेलों में नरमी दर्ज की गई। सोयाबीन रिफाइंड सस्ता होकर बिका। आने वाले दिनों में खाद्य तेलों में लिवाली सुधार की संभावना है। तिलहनों में कामकाज पूर्व स्तर पर थमा रहा।
दाल-दलहन
दलहन मिश्रित रंगत लिए बताए गए। आज चना कांटा ऊंचा होकर बिका। ‌वहीं मूंग सस्ती हुई। दालों में पूछपरख के चलते भाव मजबूत बने रहे। चावल में उठाव साधारण रहा।
सं शुक्ला
जारी वार्ता
More News
नड्डा ने रसायन, उर्वरक उद्योग को सुविधाएं, निर्यात प्रोत्साहन पर जोर दिया

नड्डा ने रसायन, उर्वरक उद्योग को सुविधाएं, निर्यात प्रोत्साहन पर जोर दिया

14 Jun 2024 | 9:35 PM

नयी दिल्ली, 14 जून (वार्ता) रसायन और उर्वरक मंत्री जगत प्रकाश नड्डा ने शुक्रवार को मंत्रालय के अधिकारियों को इस क्षेत्र के उद्योगों को कारोबार के लिए सुविधा प्रदान करने, निर्यात को प्रोत्साहित करने तथा कौशल सुधार को प्रोत्साहित करने को कहा।

see more..
रुपये में टिकाव

रुपये में टिकाव

14 Jun 2024 | 8:38 PM

मुंबई 14 जून (वार्ता) आयातकों एवं बैंकरों की लिवाली संतुलित रहने से आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में डॉलर के मुकाबले रुपया 83.54 रुपये प्रति डॉलर पर टिका रहा।

see more..
एसआईपी के जरिए मासिक निवेश आठ वर्ष में 6.6 गुना बढ़ा: व्हाइटओक कैपिटल

एसआईपी के जरिए मासिक निवेश आठ वर्ष में 6.6 गुना बढ़ा: व्हाइटओक कैपिटल

14 Jun 2024 | 8:15 PM

नयी दिल्ली, 14 जून (वार्ता) भारत के पूंजीबाजार में निवेश करने वाले सामान्य निवेशकों में सिस्टमैटिक इन्वेस्टमेंट प्लान (एसआईपी) के जरिए निवेश का आकर्षण तेजी से फैला है और पिछले आठ वर्ष में एसआईपी के जरिए की गयी मासिक निवेश राशि का स्तर 6.6 गुना बढ़ा है।

see more..
image