Friday, Apr 26 2024 | Time 17:09 Hrs(IST)
image
बिजनेस


जीवी मोबाइल्स के ब्राण्ड एम्बेसडर बने इरफ़ान खान

नयी दिल्ली 04 अक्टूबर (वार्ता) मोबाइल फोन बनाने वाली घरेलू कंपनी जीवी मोबाइल्स ने अभिनेता इरफ़ान खान को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की है।
मैजिकॉन इम्पेक्स प्राइवेट लिमिटेड की मोबाइल बनाने वाली इस कंपनी आज यहाँ जारी बयान में कहा कि इरफ़ान खान उसके लगभग सभी उत्पादों के ब्रांड एंबेसडर होंगे। जीवी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पंकज आनंद ने कहा कि इस ब्राण्ड से इरफ़ान खान का नाम जुड़ने से ग्राहकों के बीच जीवी की लोकप्रियता और भरोसा बढ़ेगा। उनकी कंपनी इस अभिनेता के साथ लंबी पारी खेलना चाहती है तथा उन्हें अपने आने वाले सभी ब्राण्ड अभियान का भी हिस्सा बनाना चाहती है।
इरफ़ान खान ब्राण्ड के ऑफलाइन और ऑनलाइन प्रचार-प्रसार में नजर आयेंगे और जीवी मोबाइल्स के फीचर और स्मार्टफोन का विज्ञापन करेंगे। साथ ही ब्राण्ड में ग्राहकों की दिलचस्पी बढ़ाने की पूरे साल चलने वाली खास गतिविधियों में भी शामिल होंगे।
एक अभिनेता को ब्राण्ड एम्बेसडर बनाने पर श्री आनंद ने कहा “इरफान की छवि एक सीधे-सादे इंसान की है। वह बहुत विनम्र स्वभाव के हैं। इसलिये हमने अपने उत्पादों के विज्ञापन के लिए इरफ़ान को चुना। इसका हमें जरूर फायदा होगा। हम अधिक से अधिक ग्राहकों का पसंदीदा ब्राण्ड बनेंगे।”
इस मौके पर इरफ़ान खान ने कहा कि जीवी देश के जमीनी स्तर के लोगों से जुड़ा है। आज हर कोई मोबाइल का बेहतर अनुभव चाहता है जो यह कम्पनी कम कीमत पर देती है। जीवी एक भरोसे का नाम है। इससे जुड़ना उनके लिए बहुत खुशी की बात है।
शेखर अजीत
वार्ता
More News
पेट्रोल और डीजल की कीमतें अपरिवर्तित

पेट्रोल और डीजल की कीमतें अपरिवर्तित

26 Apr 2024 | 3:37 PM

नयी दिल्ली 26 अप्रैल (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में तेजी लौटने के बावजूद घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम आज अपरिवर्तित रहे, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 87.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे।

see more..
रुपया पांच पैसे मजबूत

रुपया पांच पैसे मजबूत

26 Apr 2024 | 10:38 AM

मुंबई 25 अप्रैल (वार्ता) शेयर बाजार में लगातार जारी तेजी के बीच आयातकों एवं बैंकरों की बिकवाली की बदौलत आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया पांच पैसे मजबूत होकर 83.28 रुपये प्रति डॉलर हो गया।

see more..
image