Friday, Apr 26 2024 | Time 16:33 Hrs(IST)
image
बिजनेस


शूटिंग चैंपियनशिप खिलाड़ियों को पदक अर्जित करने पर खेल मंत्री ने दी बधाई

भोपाल 24 सितम्बर (वार्ता) पंजाब के पटियाला स्थित न्यू मोतीबाग गन क्लब में खेली जा रही 27वीं ऑल इंडिया जी. व्ही. मावलंकर शूटिंग चैंपियनशिप (शाॅटगन) में मध्यप्रदेश राज्य शूटिंग अकादमी के खिलाडी गुबू शंकर ने दो स्वर्ण और मुस्कान कहार ने एक कांस्य अर्जित कर प्रदेश को गौरवान्वित किया।
चैम्पियनशिप के ट्रेप इवेंट की व्यक्तिगत स्पर्धा के जूनियर एवं सीनियर दोनों वर्ग में गुबूशंकर ने एक-एक स्वर्ण पदक जीते। इसी तरह ट्रैप वूमेन इवेंट में अकादमी की खिलाड़ी मुस्कान कहार ने एक कांस्य पदक अर्जित किया।
प्रदेश की युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने पदक विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी है। उन्होंने खिलाड़ियों को शानदार प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित करते हुए अपनी शुभकामनाएं दी है।
प्रतियोगिता का समापन 28 सितंबर को होगा। इस चैम्पियनशिप में देशभर के खिलाडी हिस्सा ले रहे हैं।
नाग
वार्ता
More News
पेट्रोल और डीजल की कीमतें अपरिवर्तित

पेट्रोल और डीजल की कीमतें अपरिवर्तित

26 Apr 2024 | 3:37 PM

नयी दिल्ली 26 अप्रैल (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में तेजी लौटने के बावजूद घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम आज अपरिवर्तित रहे, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 87.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे।

see more..
रुपया पांच पैसे मजबूत

रुपया पांच पैसे मजबूत

26 Apr 2024 | 10:38 AM

मुंबई 25 अप्रैल (वार्ता) शेयर बाजार में लगातार जारी तेजी के बीच आयातकों एवं बैंकरों की बिकवाली की बदौलत आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया पांच पैसे मजबूत होकर 83.28 रुपये प्रति डॉलर हो गया।

see more..
image