Friday, Oct 7 2022 | Time 15:42 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


करण जौहर के शो कॉफी विद करण’ के 7वें सीजन में नजर आयेगी आमिर-करीना की जोड़ी

मुंबई, 28 जुलाई (वार्ता) करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ के 7 वें सीजन में आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी नजर आ सकती है।
‘कॉफ़ी विद करण’ बॉलीवुड चैट शो है, जिसे करण जौहर होस्ट करते हैं। 'कॉफी विद करण' का 7वां सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 7 जुलाई से स्ट्रीम किया जा रहा है। करण जौहर के चैट शो के पहले एपिसोड में जहां रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने शिरकत की थी, वहीं शो के दूसरे एपिसोड में साउथ की सुपरस्टार सामंथा रुथप्रभु ,अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं।
कहा जा रहा है कि आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी 'कॉफी विद करण' में नजर आयेगी।आमिर और करीना कपूर की जोड़ी 'लाल सिंह चड्ढा' को प्रमोट करते नजर आयेगी।
गौरतलब है कि अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का रीमेक है। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान और करीना कपूर के अलावा मोना सिंह और नागा चैतन्य की भी अहम भूमिका में हैं।आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' को भारत के 100 से अधिक स्थानों पर शूट किया गया है। लाल सिंह चड्ढा में भारतीय इतिहास की महत्वपूर्ण घटनाओं जैसे इमरजेंसी, 1983 क्रिकेट विश्व कप, ऑपरेशन ब्लू स्टार, रथ यात्रा और 1999 का कारगिल युद्ध आदि को दिखाया जाएगा। यह फिल्म 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी।
प्रेम
वार्ता
More News
करीना कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया

करीना कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया

07 Oct 2022 | 1:39 PM

मुंबई, 07 अक्टूबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

see more..
कैटरीना कैफ ने फोनभूत का मोशन पोस्टर शेयर किया

कैटरीना कैफ ने फोनभूत का मोशन पोस्टर शेयर किया

07 Oct 2022 | 11:34 AM

मुंबई, 07 अक्टूबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपनी आने वाली फिल्म फोनभूत का मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

see more..
यो यो हनी सिंह और मिलिंद गाबा का गाना 'पेरिस का ट्रिप' रिलीज

यो यो हनी सिंह और मिलिंद गाबा का गाना 'पेरिस का ट्रिप' रिलीज

06 Oct 2022 | 6:34 PM

मुंबई, 06 अक्टूबर (वार्ता) जानेमाने गायक यो यो हनी सिंह और मिलिंद गाबा का गाना 'पेरिस का ट्रिप' रिलीज हो गया है। फिल्म निर्माता भूषण कुमार, मिलिंद गाबा और यो यो हनी सिंह के साथ एक नया गाना 'पेरिस का ट्रिप' लेकर आये है।

see more..
image