Thursday, May 2 2024 | Time 15:29 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


कंगना के बयान पर प्रतिभा का पलटवार

मंडी, 01 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा है कि मुझे आराम करने को कहना भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी कंगना रनौत का सुझाव हो सकता है। मगर क्या करना है, यह हमने देखना है।
श्रीमती प्रतिभा सिंह नाचन के पूर्व विधायक टेक चंद डोगरा के निधन पर उनके परिजनों से मिलने के बाद पत्रकारों के साथ बातचीत कर रहीं थीं।
उन्होंने दावा किया कि जल्द कांग्रेस प्रदेश की चारों सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा करेगी। अगर हाईकमान उन्हें आदेश करता है तो वह चुनावी दंगल में उतरकर अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाएंगी। लोकसभा चुनाव के साथ-साथ कांग्रेस प्रदेश में होने वाले उपचुनाव में डटकर मुकाबला करेगी।
श्रीमती सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार को कोई आंच नहीं आने दी जाएगी। कांग्रेस की सरकार ने 15 माह में ही अपने चुनावी घोषणापत्र में किए कई वायदों को पूरा किया है। ओपीएस, महिलाओं को 1500 रुपये देने का वादा और आपदा में लोगों को राहत देने सहित बहुत से ऐसे काम हैं, जिनको लेकर हम जनता के बीच जाएंगे।
हिमाचल में कांग्रेस पार्टी ने पहले भी विकास किया है। अब भी कर रही है और आगे भी करेगी।
इस मौके पर उनके साथ पूर्व मंत्री प्रकाश चौधरी और पूर्व सीपीएस सोहन लाल ठाकुर भी उपस्थित रहे।
सं.संजय
वार्ता
More News
खूशबू काजल केटी और काजल त्रिपाठी का लोकगीत 'आग लागे तोहरा कमाई में' रिलीज

खूशबू काजल केटी और काजल त्रिपाठी का लोकगीत 'आग लागे तोहरा कमाई में' रिलीज

02 May 2024 | 1:23 PM

मुंबई, 02 मई (वार्ता) गायिका खूशबू काजल केटी और अभिनेत्री काजल त्रिपाठी का लोकगीत 'आग लागे तोहरा कमाई में' रिलीज हो गया है। भोजपुरी लोकगीत 'आग लागे तोहरा कमाई में' को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

see more..
image