Wednesday, May 8 2024 | Time 13:28 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


कंगना का आत्मविश्वास, राजस्थान में बनी स्टार प्रचारक

शिमला, 24 अप्रैल (वार्ता) क्या, बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री चुनाव जीतने को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हो चुकी हैं, ये प्रश्न एक वजह से पैदा हुआ है। दरअसल, हिमाचल के मंडी से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी व फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का एक वीडियो सामने आया, इसमें वह एयरपोर्ट पर नजर आई। सोशल मीडिया यूजर्स ये जानने को लेकर उत्सुक हो गए कि मंडी संसदीय क्षेत्र में ये कहां का हवाई अड्डा है। कुछ देर में ही ये बात समझ में आई कि कंगना रनौत अपना चुनाव प्रचार छोड़कर राजस्थान के जोधपुर में स्टार प्रचारक के तौर पर रोड शो में हिस्सा लेने गई हुई हैं।
हिमाचल के संसदीय क्षेत्रों की भौगोलिक परिस्थिति कठिन भी है, यहां प्रत्याशियों को हरेक मतदाता तक पहुंचना नामुमकिन ही होता है। प्रत्याशी चुनाव में हरेक पंचायत तक पहुंच जाए, ये ही बड़ी बात होती है। कंगना संभवतः अपनी जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हुई होंगी, उसी सूरत में वह राजस्थान के जोधपुर पहुंच गई।
कंगना को हालांकि, भाजपा ने पहले ही सूची में प्रत्याशी घोषित कर दिया था, इस कारण कंगना ने चुनाव प्रचार में बाजी मार ली। राजनीतिक विश्लेषकों का कहना है कि चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी उसी स्थिति में ऐसा कर सकते हैं, जब उन्हें अपने चुनाव की टेंशन न हो।
उल्लेखनीय है कि कंगना ने जोधपुर में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री व पार्टी प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के पक्ष में वोट मांगे। बुधवार को कंगना ने जैसलमेर में भी भाजपा का चुनाव प्रचार किया। जैसलमेर से कंगना को बाड़मेर रवाना होना था।
उधर, राजनीतिक विश्लेषकों का ये भी कहना है कि हिमाचल का चुनाव अंतिम चरण में है, लिहाजा भाजपा अभिनेत्री को स्टार प्रचारक के तौर पर भी इस्तेमाल करना चाहती है। हालांकि, राजनीतिक दलों के शीर्ष नेता भी ऐसा करते हैं, लेकिन कंगना के मामले में ये बात जुदा इस कारण है कि वह पहली बार राजनीति में उतर कर चुनाव लड़ रही हैं।
सं.संजय
वार्ता
More News
वेलकम दू द जंगल के सभी कलाकारों ने अपने आप को अहमद खान के हवाले कर दिया है : श्रेयस तलपड़े

वेलकम दू द जंगल के सभी कलाकारों ने अपने आप को अहमद खान के हवाले कर दिया है : श्रेयस तलपड़े

08 May 2024 | 1:21 PM

मुंबई, 08 मई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े का कहना है कि वेलकम टू द जंगल के सभी कलाकारों ने अपने आप को निर्देशक अहमद खान के हवाले कर दिया है और सभी उनके निर्देशानुसार ही काम करते हैं।

see more..
भक्ति राठौड़ ने 'पुष्पा इम्पॉसिबल' के 600वें एपिसोड का जश्न मनाया

भक्ति राठौड़ ने 'पुष्पा इम्पॉसिबल' के 600वें एपिसोड का जश्न मनाया

08 May 2024 | 1:18 PM

मुंबई, 08 मई (वार्ता) लोकप्रिय शो पुष्पा इम्पॉसिबल में सोनल की भूमिका के लिए मशहूर भक्ति राठौड़ ने शो के 600 एपिसोड होने का जश्न मनाया।

see more..
प्रिया मलिक का मैथिली लोकगीत ‘पहुनवा राघव’ रिलीज

प्रिया मलिक का मैथिली लोकगीत ‘पहुनवा राघव’ रिलीज

08 May 2024 | 12:52 PM

मुंबई, 08 मई (वार्ता) जानीमानी गायिका प्रिया मलिक का मैथिली लोकगीत ‘पहुनवा राघव’ रिलीज हो गया है।

see more..
image