Wednesday, May 8 2024 | Time 07:58 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


हर तरह के किरदार निभाना चाहते हैं श्रेयस तलपड़े

मुंबई 29 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े हर तरह का किरदार निभाना चाहते हैं।
श्रेयस तलपड़े ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत ‘इकबाल’ और ‘डोर’ जैसी फिल्मों में गंभीर भूमिकाएं निभाकर की थी। हालांकि उनकी कॉमेडी वाली भूमिकाओं ने उन्हें आम दर्शकों में लोकप्रिय बनाया। श्रेयस का कहना है कि वह अब अलग-अलग तरह की भूमिकाएं करना चाहते हैं, क्योंकि वह कॉमेडी से कहीं ज्यादा कुछ कर सकते हैं।
श्रेयस तलपड़े ने कहा, ‘इकबाल’ और ‘डोर’ के बाद ‘गोलमाल-2’ आई, जिसमें मुझे कॉमेडी करने का मौका मिला। इसके बाद मुझे कॉमेडी फिल्में मिलने लगी। मुझे भी ऐसी भूमिकाएं निभाने में मजा आ रहा था। लोगों को अब यकीन दिलाना मुश्किल कि कॉमेडी से ज्यादा भी कर सकता हूं।”
श्रेयस ने कहा, कॉमेडी फिल्मों ने मुझे उद्योग में एक सम्मानजनक स्थान दिलाया। लेकिन एक अभिनेता होने के नाते, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अलग-अलग तरह की भूमिकाएं निभाएं। मैं अपने आप को किसी एक श्रेणी में रखना नहीं चाहता। मुझे पता है कि अब लोगों को यह यकीन दिलाना चुनौतीपूर्ण होगा कि मैं कॉमेडी से अधिक भी कर सकता हूं। हम कलाकार भी हर फिल्म में एक ही तरह के किरदार निभाते हुए बोर हो जाते हैं। इसलिए अपने सहज दायरे से बाहर निकल कुछ चुनौतीपूर्ण करना बेहद महत्वपूर्ण है।
प्रेम, उप्रेती
वार्ता
image