Friday, Apr 26 2024 | Time 06:08 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


जॉन के साथ सिल्वर पागलपंती में दिखेंगें अनिल कपूर

मुंबई 06 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड के मिस्टर इंडिया अनिल कपूर माचो मैन जॉन अब्राहम के साथ सिल्वर स्क्रीन पर पागलपंती फिल्म में काम करने जा रहे हैं।
अनिल कपूर की कॉमेडी फिल्म टोटल धमाल रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा फरवरी में ही एक और कॉमेडी फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी जिसे साल 2019 के अंत में रिलीज किया जाएगा।फिल्म का नाम पागलपंती रखा गया है।
फिल्म में इसमें अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूजा, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला हैं। इस फिल्म का निर्देशन अनीज बाज्मी कर रहे हैं। भूषण कुमार, कृष्णा कुमार, कुमार मनघट और अभिषेक पाठक ने संयुक्त रूप से फिल्म का निर्माण किया है। पागलपंती की शूटिंग 17 फरवरी से शुरू कर दी जाएगी और फिल्म की रिलीज तारीख 6 दिसंबर, 2019 रखी गई है।
बड़ी स्टारकास्ट से सजी यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर होने वाली है, फिल्म का शीर्षक ही इस बात का संकेत देता है कि ये मस्ती और ठहाकों का संपूर्ण पैकेज साबित होगी। अनिल कपूर की हाल ही में फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा रिलीज हुई है। फिल्म के जरिए अनिल कपूर पहली बार बेटी सोनम आहूजा के संग स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए। फिल्म समलैंगिक रिश्तों पर आधारित है। फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला ने भी अहम रोल प्ले किया है।
प्रेम जितेन्द्र
वार्ता
image