Friday, Apr 26 2024 | Time 09:51 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


श्रीदेवी के निधन को स्वीकारना बेहद मुश्किल : माधुरी

मुंबई 09 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का कहना है कि श्रीदेवी के निधन की बात को स्वीकारना
उनके लिये बहुत मुश्किल था और इसे स्वीकारने में काफी समय लगा।
श्रीदेवी को इस दुनिया से विदा हुए तकरीबन एक साल हो गया है। फैन्स के लिए इस बात को स्वीकार कर पाना आज भी मुश्किल है कि श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रहीं। श्रीदेवी, अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बन रही फिल्म कलंक में काम करने वाली थीं लेकिन उनके इस दुनिया से विदा होने के बाद निर्देशक को उनके रोल के लिए किसी और को कास्ट करना था।अभिषेक ने बहुत सोच-विचार के बाद इस रोल के लिए माधुरी को कास्ट किया।
माधुरी ने बताया कि इस बात को स्वीकार करना कितना मुश्किल था कि श्रीदेवी नहीं रहीं। उन्होंने कहा, “इस बात को स्वीकार करने में बहुत वक्त लगा कि वह नहीं रहीं। यह बहुत शॉकिंग था। मेरा रिएक्शन ऐसा था कि आप चाहते हैं कि मैं यह रोल करूं। क्योंकि वे भी बहुत मजबूर थे। उन्हें काम तो करते रहना था। एक इंसान के दौर पर इसे स्वीकार करना मुश्किल था। एक कलाकार के तौर पर आपको रोल और स्क्रिप्ट पता होता है। ये दोनों पूरी तरह से अलग चीजें हैं लेकिन सच को स्वीकार करना बहुत मुश्किल था।”
श्रीदेवी के निधन के बाद उनकी बेटी जाह्नवी कपूर ने माधुरी के साथ अपनी मां की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, “‘शुक्रिया मेरी मां का रोल लेने के लिए’ अभिषेक वर्मन की अगली फिल्म मेरी मां के दिल के बहुत करीब थी... पापा, खुशी और मैं माधुरी जी के बहुत शुक्रगुजार हैं कि वह इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनीं।”
प्रेम.संजय
वार्ता
image