Friday, Apr 26 2024 | Time 10:31 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


बदला में अहम किरदार निभायेंगे शाहरूख!

मुंबई 14 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान फिल्म बदला में अहम किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।
सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी सस्पेंस थ्रिलर 'बदला' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। बदला का निर्माण शाहरुख के बैनर ने किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू लीड रोल में है। फिल्म में जबरदस्त सस्पेंस और थ्रिल देखने को मिलेगा। बताया जा रहा है किफिल्म में शाहरुख खान सबसे बड़ा सीक्रेट पैकेज हो सकते हैं। हालांकि ट्रेलर में शाहरुख खान के किरदार की झलक नहीं दिखी है।
पहले शाहरुख फिल्म बदला में कैमियो करने वाले थे। फिल्म में उनकी स्पेशल अपीरियंस थी लेकिन बाद में फिल्म में उनके किरदार को बढ़ा दिया है। बताया जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख खान, तापसी पन्नू के पति की भूमिका में नजर आ सकते हैं। शाहरुख की भूमिका को लेकर सस्पेंस बरकरार है।
सुजॉय घोष बदला से पहले भी 'कहानी' और 'कहानी 2' जैसी सस्पेंस से भरी फ़िल्में बना चुके हैं। फिल्म वीमेंस डे के मौके पर आठ मार्च को रिलीज होगी। बदला एक स्पेनिश फिल्म की रीमेक है। फिल्म की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। तापसी पन्नू पर मर्डर का आरोप है और अमिताभ बच्चन उनका केस सुलझाते नजर आएंगे। यह दूसरी बार है जब अमिताभ और तापसी बदला के जरिए स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। इससे पहले दोनों फिल्म पिंक में नजर आए थे। फिल्म को खूब पसंद किया गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।
प्रेम, संतोष
वार्ता
image