Friday, Apr 26 2024 | Time 09:39 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


प्रिया दत्त, उर्मिला मातोंडकर ने भरे पर्चे

मुंबई, 08 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस की पूर्व सांसद प्रिया दत्त और हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुयी फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने लोकसभा चुनाव के लिए सोमवार को अपना नामांकन फार्म भरा।
सुश्री प्रिया दत्त ने उत्तर-मध्य मुंबई और उर्मिला मातोंडकर ने उत्तर मुंबई लोकसभा चुनाव क्षेत्र से कांग्रेस की ओर से नामांकन फार्म भरा।
सुश्री दत्त नामांकन फार्म भरने के पहले प्रभा देवी स्थित सिद्धि विनायक मंदिर गयीं। उनके खिलाफ वर्तमान सांसद पूनम महाजन मैदान में हैं। सुश्री महाजन ने शुक्रवार को अपना नामांकन फार्म भरा था। उन्होंने नामांकन फार्म भरने के बाद ट्विटर पर लिखा कि नामांकन फार्म भरने के पहले उन्होंने भगवान विघ्नहर्ता गणेश जी का आशीर्वाद लिया।
पश्चिमी उपनगर बान्द्रा पश्चिम स्थित जिलाधिकारी के कार्यालय में सुश्री दत्त जब नामांकन भरने आयीं थी तो उनके साथ फिल्म अभिनेता संजय दत्त भी थे। संजय दत्त के अलावा उनके पति, विधायक नसीम खान, कृपाशंकर सिंह, बाबा सिद्दीकी आदि भी साथ में थे।
सुश्री मातोंडकर ने ट्वीट कर कहा, मैंने आज अपना नामांकन फार्म भरा है और नये जीवन की शुरुआत कर रही हूं, इसलिए मुझे आप लोगों के समर्थन और आशीर्वाद की जरूरत है।’ मैं भाजपा के गोपाल शेट्टी के खिलाफ चुनाव लड़ रही हूँ। इस क्षेत्र में 29 अप्रैल को चुनाव होगा और 23 मई को मतगणना होगी।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image