Friday, Apr 26 2024 | Time 08:24 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


पुलिस रिवाल्वर लूट मामले में चार हिरासत में

कोल्हापुर, 10 अप्रैल (वार्ता) मुंबई के यादवनगर में जुअे के अड्डे पर छापा मारने गयी प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) ऐश्वर्या शर्मा के अंगरक्षक की रिवाल्वर लूठ कर भागने के मामले में चार आरोपियों को अदालत ने 15 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार मामले में प्रमुख आरोपी निलेश काले के साथ राजू मुल्ला, जावेद मुल्ला और सुंदर दभाड़े को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। सुश्री शर्मा आठ अप्रैल को यादवनगर में जुआ के अड्डे पर छापा मारने गयी थी। जुआ का खेल पूर्व महापौर शमा मुल्ला के घर पर चल रहा था। रिपोर्ट के अनुसार यह घर शमा मुल्ला के पति सलीम मुल्ला के नाम पर है।
वर्तमान में शमा मुल्ला कोल्हापुर नगर परिषद की पार्षद हैं। छापे के दौरान सलीम ने अपने साथियों के साथ पुलिस के साथ हाथापाई की थी और बाद में सुश्री शर्मा के अंगरक्षक का रिवाल्वर छीन कर भाग गये थे।
प्रमुख आरोपी निलेश काले और अन्य तीन आरोपियो को पुलिस ने गिरफ्तार कर आज अदालत में पेश किया था जिसके बाद अदालत ने उन्हें पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया। इस मामले का मुख्य आरोपी सलीम अभी भी फरार है। पुलिस ने आरोपियों के पास से रिवाल्वर और पांच करतूस भी बरामद किये हैं।
सलीम मुल्ला के खिलाफ हत्या का प्रयास करने, चोरी, गैरकानूनी ढंग से व्यापार चलाने जैसे कई आरोप पहले से हैं।
महाराष्ट्र गृह मंत्रालय ने जिला पुलिस को आदेश दिया है कि पुलिस का रिवाल्वर लूटने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।
त्रिपाठी.प्रियंका.संजय
वार्ता
image