Friday, Apr 26 2024 | Time 06:18 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


दिलीपराव देशमुख ने की राजग सरकार की आलोचना

लातूर 15 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री दिलीपराव देशमुख ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिकग गठबंधन (राजग) सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि सरकार ने पांच वर्ष पूर्व किये गये वादों को पूरा नहीं किया।
युवा कांग्रेस सम्मेलन को श्री देशमुख ने संबोधित करते हुए यहां कहा कि श्री मोदी ने विकास के सपनों की घोषणाओं और विज्ञापन के जरिए प्रचार किया है लेकिन सच्चाई में उन्होंने कुछ नहीं किया और देश की जनता को धोखे में रखा है।
उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने कुछ चुनिंदा उद्याेगपतिंयों का ही काम किया है आम जनता के लिए कुछ भी नहीं किया। इससे सिद्ध होता है कि ‘चौकीदार चोर है’।
उन्होंने कहा कि एक बार फिर भाजपा लोगों को मूर्ख बनाने का काम कर रही है। इस बार फिर भाजपा राम मंदिर, ऋण माफी और फसल बीमा की बात कर रही है।
श्री देशमुख ने युवा जनता से आगे आने की अपील करते हुए भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार को हराने का आग्रह किया। उन्होंने कांग्रेस के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान और कांग्रेस के हाथ मजबूत करने की अपील की।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पास दूरदृष्टि है और पार्टी का चुनावी घोषणा पत्र आम जनता के समाजिक न्याय का आश्वासन देता है।
इस अवसर पर विधायक त्रिंबक भिसे, पूर्व विधायक उल्हास पवार, वैजनाथ शिंदे और धीरज विलासराव देशमुख आदि उपस्थित रहे।
त्रिपाठी, उप्रेती
वार्ता
image