Friday, Apr 26 2024 | Time 12:02 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


फॉन्टेरा फ्युचर डेयरी ने तीन नये उत्पाद बाजार में उतारे

मुंबई, 26 जून (वार्ता) फांटेरा फ्युचर डेयरी ने देश में डेयरी उत्पाद के क्षेत्र में पकड़ बनाने के लिए बुधवार को तीन नये उत्पाद बाजार में उतारे।
डेयरी ने ड्रीमरी श्रृंखला के तहत ड्रीमरी टोंड मिल्क, ड्रीमरी चॉकलेट मिल्कशेक, स्ट्रॉबेरी मिल्कशेक और ड्रीमरी दही पेश किया।
फॉन्टेरा फ्युचर डेयरी के अध्यक्ष, फॉन्टेरा ब्रांड्स श्रीलंका एवं भारतीय उपमहाद्वीप के प्रबंध निदेशक हैं श्री सुनील सेठी ने बताया कि ड्रीमरी को डेयरी उत्पादों में एक सदी से अधिक समय की दक्षता प्राप्त है । उन्होंने कहा कि शुरू में तीनों उत्पाद पश्चिम भारत के मुंबई, पुणे, बेंगलुरु, अहमदाबाद, हैदराबाद तथा सूरत जैसे मुख्य शहरों में उपलब्ध होंगे।
फॉन्टेरा फ्युचर डेयरी, जो वैश्विक डेयरी न्यूट्रिशन कंपनी - फॉन्टेरा और भारत के एफएमसीजी पावरहाउस - फ्युचर कंज्यूमर के बीच एक संयुक्त उद्यम है।
फ्युचर उपभोक्ता के उपाध्यक्ष किशोर बियानी ने कहा कि ड्रीमरी ऐसे नये-नये उत्पाद लायेगा जिनसे ग्राहकों के लिए विकल्प बढ़ेंगे और भारत के मूल्यवर्द्धित डेयरी बाजार में विस्तार करने में मदद मिलेगी।
फॉन्टेरा फ्युचर डेयरी के मुुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) श्री इश्मीत सिंह ने बताया कि ड्रीमरी का उद्देश्य इस वर्ग में क्रांति लाना है।
त्रिपाठी, संतोष
वार्ता
image