Friday, Apr 26 2024 | Time 08:54 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


गोविंदा से डांस सीखती थीं करिश्मा कपूर

मुंबई 14 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर का कहना है कि वह गोविंदा से डांस सीखा करती थीं।
करिश्मा इन दिनों रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' को जज कर रही हैं।उन्होंने शो के सिर्फ दो एपिसोड के लिए करीना कपूर की जगह ली है।करिश्मा ने शो के दौरान बताया कि वह गोविंदा की बहुत बड़ी फैन हैं। करिश्मा ने खुलासा किया कि गोविंदा उन्हें किस तरह डांस सिखाते थे।
करिश्मा ने बताया,“मुझे याद है जब मैं 12-13 साल की थी। गोविंदा, नीलम के साथ शानमुखानंदा हॉल में परफॉर्मेंस करने वाले थे। उस दौरान मैंने पैरेंट्स को वहां मुझे अपने साथ ले जाने के लिए फोर्स किया। उन्होंने ‘आई एम ए स्ट्रीट डांसर’ गाने पर परफॉर्म किया था। मैं ये सब देखकर काफी रोमांचित हो गई थी और लगातर ताली बजा रही थी। हम ऐसे आइकॉनिक एक्टर और डांसर को देखते हुए बड़े हुए हैं।”
करिश्मा ने कहा,“मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे कई फिल्मों में गोविंदा जैसे एक्टर के साथ काम करने का मौका मिला। वह सिखाते थे कि फील के साथ कैसे डांस करना है। प्रैक्टिस के दौरान हम डांस स्टेप और मूव के टेक्टिकल चीजों को सीखते थे लेकिन जब फाइनल टेक की बारी आती तो वह मुझे फील के साथ डांस करना सिखाते थे। मुझे लगता है कि वह चीज ‘फील’ ही थी जिसकी वजह से हमारी केमस्ट्री को फिल्मों में काफी पसंद किया गया।
गोविंदा और करिश्मा की जोड़ी ने कई फिल्मों में काम किया है जिसमें हीरो नंबर 1, कुली नंबर 1, साजन चले ससुराल, हसीना मान जाएगी, राजा बाबू जैसी फिल्में शामिल हैं।
प्रेम.संजय
वार्ता
image