Friday, Apr 26 2024 | Time 10:27 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


भंसाली से अनबन नहीं ,इंशाल्लाह में काम करेंगे सलमान

मुंबई 28 अगस्त (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का कहना है कि सजय लीला भंसाली के साथ उनकी कोई अनबन नहीं है और वह इंशाल्लाह में काम करेंगे।
बॉलीवुड में इन दिनों चर्चा चल रही है कि संजय लीला भंसाली और सलमान खान की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ अभी नहीं बनायी जा रही है। इस फिल्म सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आने वाली थी। कहा जा रहा था कि सलमान खान और संजय लीला भंसाली के बीच अनबन की वजह से यह फिल्म लटक गई।
सलमान खान ने ट्वीट किया कि उनकी फिल्म ‘इंशाल्लाह’ ईद पर नहीं आएगी। इसके कुछ देर बाद भंसाली प्रॉडक्शन ने ट्वीट करके बताया कि फिलहाल यह फिल्म रोकी जा रही है। इसके बाद चर्चा होने लगी कि भंसाली और सलमान के बीच क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से बात नहीं बन पाई। अब सलमान खान ने इस बारे में अपनी बात कही है।
सलमान ने कहा, ‘मैं और भंसाली एक-दूसरे को ‘खामोशी’ शुरू होने के पहले से जानते हैं। इसके बाद उन्होंने ‘हम दिल दे चुके सनम’ किया। एक बार फिर दोनों साथ काम करने वाले थे क्योंकि मुझे यह फिल्म पसंद थी। एक बात मैं कह सकता हूं कि भंसाली अपनी फिल्म के साथ गद्दारी नहीं करेंगे। मैं चाहता हूं कि वह अपनी फिल्म वैसे ही बनाएं जैसे वह बनाना चाहते हैं। दोस्त के रूप में हमारे बीच कुछ भी नहीं बदला है। मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहता हूं। मैं अब भी भविष्य में ‘इंशाल्लाह’ में काम करूंगा।’
प्रेम राम
वार्ता
image