Saturday, Sep 26 2020 | Time 02:06 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अक्षय जितनी सैलरी चाहती हैं करीना

मुंबई 08 दिसंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि वह अक्षय कुमार जितनी सैलरी चाहती है।
करीना कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन में व्यस्त है। इस फिल्म में वह लंबे समय बाद अक्षय कुमार के साथ नजर आयेगी। फिल्म के प्रमोशन्स के दौरान उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में बात तो की ही साथ ही उन्होंने बॉलीवुड के स्टार अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की सैलरी गैप के बारे में भी बात की।
करीना से जब एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के बीच सैलरी गैप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'चीजें बदल रही हैं और महिलाएं भी फिल्म इंडस्ट्री में महत्वपूर्ण पदों पर पहुंच रही हैं। जहां तक सैलरी की बात है तो मैं बस उतनी ही फीस चाहती हूं जितनी अक्षय कुमार को मिलती है।
करीना अपनी फिल्म गुड न्यूज को लेकर काफी उत्साहित है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर के अलावा दिलजीत सिंह दोसांझ और कियारा आडवाणी जैसे सितारे भी नजर आएंगे। यह फिल्म दो कपल की कहानी है। फिल्म में सरोगेसी भी एक अहम मुद्दा होगा। यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।
प्रेम,जतिन
वार्ता
More News
महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने बिहार के पूर्व डीजीपी पर साधा निशाना

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने बिहार के पूर्व डीजीपी पर साधा निशाना

25 Sep 2020 | 5:23 PM

नागपुर 25 सितम्बर (वार्ता) महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने शुक्रवार को कहा कि बिहार के पूर्व पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडे बिहार के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी रहे लेकिन उनके बोल ऐसे थे जैसे वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता हैं।

see more..
अजीत पवार ने विश्व फार्मासिस्ट दिवस पर  फार्मासिस्टों को दी बधाई

अजीत पवार ने विश्व फार्मासिस्ट दिवस पर फार्मासिस्टों को दी बधाई

25 Sep 2020 | 5:09 PM

औरंगाबाद, 25 सितंबर (वार्ता) महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने विश्व फार्मासिस्ट दिवस के मौके पर शुक्रवार को फार्मासिस्टों को बधाई दी है।

see more..
शाैविक, सावंत का बयान दर्ज करने की एनसीबी को मिली अनुमति

शाैविक, सावंत का बयान दर्ज करने की एनसीबी को मिली अनुमति

24 Sep 2020 | 11:05 PM

मुम्बई, 24 सितम्बर (वार्ता) मुम्बई में एनडीपीएस की विशेष अदालत ने गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को सुशांत सिंह राजपूत के निजी स्टाफ दिपेश सावंत और शाैविक चक्रवर्ती का बयान रिकाॅर्ड करने की अनुमति दे दी।

see more..
पूर्वोत्तर के अधिकतर हिस्सों में भारी बारिश और गरज के छींटे पड़ने के आसार

पूर्वोत्तर के अधिकतर हिस्सों में भारी बारिश और गरज के छींटे पड़ने के आसार

24 Sep 2020 | 10:41 PM

पुणे ,24 सितंबर (वार्ता) पूर्वी उत्तर प्रदेश, बिहार, अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, उत्तराखंड, दक्षिण-पूर्व मध्य प्रदेश, झारखंड, दक्षिण गुजरात क्षेत्र और कोंकण और गोवा में अलग-अलग स्थानों पर बहुत तेज बारिश होने के आसार है।

see more..
image