Thursday, May 2 2024 | Time 02:44 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


सितारो की जिंदगी में खुशियों की सौगात लेकर आया वर्ष 2019

मुंबई 30 दिसंबर (वार्ता) बॉलीवुड के कई नामचीन सितारो की जिंदगी में वर्ष 2019 सुनहरा साल साबित हुआ।इस वर्ष कई सितारे शादी के बंधन में बंध गये वहीं कुछ के घर नन्ने मेहमान ने दस्तक दी।
वर्ष 2019 में कई बॉलीवुड और टीवी सितारों के घर शादी की शहनाई बजी। बंगला फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री और लोकसभा सांसद नुसरत जहां ने बिजनेस मैन निखिल जैन के साथ सात फेरे ले लिये।उन्होंने 19 जून को टर्की के बोडरम सिटी में निखिल जैन के साथ शादी रचा ली। बॉलीवुड की जानी मानी गायिका नीति मोहन और अभिनेता निहार पांड्या ने फरवरी में हैदराबाद में 15 फरवरी को एक दूजे संग सात फेरे लिए। बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर ने भी 2019 में सान्या सागर के साथ शादी की। उनकी शादी महाराष्ट्रियन रीति रिवाजों के तहत की गई।प्रतीक बब्बर वर्ष 2017 से सान्या सागर को डेट कर रहे थे। उन्होंने 23 जनवरी को सान्या सागर के साथ शादी रचाई।प्रतीक बॉलीवुड एक्टर राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे हैं।
पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल और बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बत्रा ने इस साल जुलाई में अभिनेता नवाब शाह संग शादी रचाई। उनकी शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार और फ्रेंड्स शामिल हुए। पूजा ने पहले एनआरआई डॉक्टर, सोनू एस.अहलूवालिया से 2002 में शादी की थी। हालांकि, दोनों का 2011 में तलाक हो गया था।आई हेट लव स्टोरीज़ एंड' ग्रैंड मस्ती' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं ब्रूना अब्दुल्ला ने एलन फ्रेसर से मई में शादी रचाई।
टीवी अभिनेता शरद मल्होत्रा के घर भी शादी की शहनाई ने दस्तक दी। शरद ने फैशन डिजाइनर रिप्सी भाटिया के साथ 20 अप्रैल को शादी की। रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी की विनर रही आरती छाबरिया की शादी 2019 की गुपचुप तरीके से की गई शादी के रूप में जानी गई। एक निजी समारोह में उन्होंने 23 जून को मॉरीशस स्थित टैक्स कंसलटेंट विशारद से विवाह रचाया।आरती-विशारद की शादी में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त ही देखे गए। टीवी अभिनेत्री तान्या गुप्ता ने भी साल 2019 में अपने बॉयफ्रेंड सूरज से शादी रचाई। 'जस्सी जैसी कोई नहीं' सीरियल से घर-घर में पहचान बना चुकीं मोना सिंह 27 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गई हैं। मोना सिंह साउथ के इन्वेस्टमेंट बैंकर श्याम की दुल्हन बन गईं।
प्रेम टंडन
जारी वार्ता
image